Header Ads Widget

सीहोर के वाटर पार्क में 9 वर्ष के बालक की डूबने से मौत।

   

सीहोर के वाटर पार्क में 9 वर्ष के बालक की डूबने से मौत।

 

गर्मियों का सीजन आते ही लोग मौज मस्ती के लिए परिवार सहित वाटर पार्क की तरफ रुख करते हैं यह आम बात है हर परिवार गर्मियों में कभी ना कभी वाटर पार्क में एंजॉय करने के लिए जाता है परंतु सोचिए यदि वाटर पार्क कोई बड़ा हादसा हो जाए और इस हादसे में किसी की जान चली जाए तो इससे बड़ा दुख क्या हो सकता है।

  
सीहोर के वाटर पार्क में एक परिवार बा पड़ोसी साथ में वाटर पार्क गए परिवार के साथ छोटे बच्चे भी शामिल थे । परिवार का एक बालक वाटर पार्क के बेब पूल में चला गया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। गौरव अपने बेटे अपनी पत्नी व पड़ोसी के साथ वाटर पार्क गए थे वह हर साल पार्क में जाते थे परंतु इस बार का जाना एक बड़ा दुख भरी घटना साथ लेकर आया गौरव का बेटा आरुष जो की 9 वर्ष का था वाटर पार्क के बेब पूल में चला गया पता नहीं चला।

 

 और वह उसमें डूब गया 9 वर्षीय बालक आरुष की मृत्यु हो गई।
मीडिया सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार जब बालक में बेब पूल में जा रहा था तब वहां पर कोई भी सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था यदि सुरक्षा गार्ड मौजूद होता तो शायद बच्चों को वह पूल में जाने से रोका जा सकता था उसकी जान बचाई जा सकती थी ऐसा और उसके पिता गौरव ने कहा।

  
इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने वाटर पार्क के सुरक्षा गार्ड पर मामला दर्ज कर लिया है।
आखिर वाटर पार्क में सुरक्षा के मापदंडों को क्यों नहीं रखा गया क्यों नहीं देखा गया सुरक्षा गार्ड पूरे टाइम पर वहां पर मौजूद क्यों नहीं था यह सारे सवाल उठ रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ