Header Ads Widget

कल मोहन सरकार की कैबिनेट बैठक कर्मचारियों का डीए बढ़ेगा किसानो के हित में भी बड़ा फैसला।

   

कल मोहन सरकार की कैबिनेट बैठक कर्मचारियों का डीए बढ़ेगा किसानो के हित में भी बड़ा फैसला।

 
भोपाल - मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव की कैबिनेट बैठक कल 14 मार्च को होने जा रही है इस कैबिनेट बैठक में कर्मचारी और किसानों को लेकर बड़े फैसले हो सकते हैं।

 
लोकसभा चुनाव के आचार संहिता लगने से पहले शायद यह अंतिम अंतिम कैबिनेट बैठक हो सकती है क्योंकि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता कभी भी लग सकती है इसलिए मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कर्मचारियों के महंगाई भत्ते पर फैसला ले सकते हैं।

 
हम आपको बता देंगे इससे पहले इस सप्ताह सोमवार को मोहन कैबिनेट की बैठक हुई थी उसमें भी कर्मचारी 4% दिए पर चर्चा होना थी परंतु उसे कैबिनेट बैठक में दिए पर चर्चा नहीं हो पाई है।
कर्मचारियों का महंगाई भत्ता न बढ़ने से कर्मचारियों में भारी आक्रोस है इस आक्रोश को देखते हुए यह संभावना जताई जा रही है कि कल की कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों का 4% डीए बढ़ाया जा सकता है।

 

कल की बैठक में किसानों के हित में भी बड़ा फैसला हो सकता है । किसानों के लिए पांच हार्स पावर तक की सोलर पंप में सब्सिडी बढ़ाने के प्रस्ताव बनाकर तैयार है जो की मुख्य सचिव तक भेज दिया गया है इस कैबिनेट बैठक में उसे प्रस्ताव पर चर्चा हो सकती है और प्रस्ताव को मंजूर किया जा सकता है।

 
अभी अधिकारीक खबर सामने नहीं आए हैं यह केवल संभावनाओं पर आधारित प्रस्ताव है और जैसे ही कल की कैबिनेट बैठक संपन्न होगी कैबिनेट बैठक की विस्तार से पूरी जानकारी हम आपसे शेयर करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ