Header Ads Widget

होली से पहले कर्मचारियों का 4%डीए बढ़ा, डीए बढ़कर 50% हुआ। केंद्रीय कैबिनेट बैठक में आज कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला सामने आया होली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों के लिए मोदी कैबिनेट में डीए बढ़ाने के फैसले पर मोहर लगाई गई। आज गुरुवार को केंद्र की मोदी सरकार के कैबिनेट बैठक थी कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों के दिए पर चर्चा हुई और इसके बाद कर्मचारियों को दिए चार परसेंट बढ़ा दिया गया है द बढ़कर 40 से 50% हो गया है बढ़ा हुआ द 1 जनवरी 2024 से कर्मचारियों को मिलेगा। केंद्र के नियमित कर्मचारियों के साथ-साथ पेंशनरों को भी बड़ा हुआ द का लाभ मिलेगा। कर्मचारियों का 50% डीए होने से उनके HRA में भी वृद्धि होगी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पैर टूटे करते हुए कहा की केंद्रीय कैबिनेट बैठक मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अध्यक्षता में संपन्न हुई इस कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों का 4% डीए डीआर बढ़ाया गया है बढ़ा हुआ डीए नियमित कर्मचारियों के साथ साथ पेंशनरों को भी लाभ मिलेगा।

   

होली से पहले कर्मचारियों का 4%डीए बढ़ा, डीए बढ़कर 50% हुआ।

 
केंद्रीय कैबिनेट बैठक में आज कर्मचारियों के लिए बड़ा फैसला सामने आया होली से पहले केंद्रीय कर्मचारियों के लिए मोदी कैबिनेट में डीए बढ़ाने के फैसले पर मोहर लगाई गई।

 
आज गुरुवार को केंद्र की मोदी सरकार के कैबिनेट बैठक थी कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों के दिए पर चर्चा हुई और इसके बाद कर्मचारियों को दिए चार परसेंट बढ़ा दिया गया है द बढ़कर 40 से 50% हो गया है बढ़ा हुआ डीए 1 जनवरी 2024 से कर्मचारियों को मिलेगा।

 
केंद्र के नियमित कर्मचारियों के साथ-साथ पेंशनरों को भी बड़ा हुआ द का लाभ मिलेगा।
कर्मचारियों का 50% डीए होने से उनके HRA में भी वृद्धि होगी।

 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पैर टूटे करते हुए कहा की केंद्रीय कैबिनेट बैठक मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अध्यक्षता में संपन्न हुई इस कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों का 4% डीए डीआर बढ़ाया गया है बढ़ा हुआ डीए नियमित कर्मचारियों के साथ साथ पेंशनरों को भी लाभ मिलेगा।

 

सीएम योगी आदित्यनाथ का ट्वीट 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ