Header Ads Widget

"शिक्षक" पढ़ाई छोड़ो भंडारा संभालो 67 दिन के लिए अयोध्या के लिए कार्य मुक्त।

   

"शिक्षक" पढ़ाई छोड़ो भंडारा संभालो 67 दिन के लिए अयोध्या के लिए कार्य मुक्त।

 
CG - शिक्षा विभाग में अजीबोगरीब मामले सामने आते हैं ऐसा एक मामला सामने आया विधायक के कहने पर ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने 67 दिनों के लिए अयोध्या में भंडारा संभालने के लिए भेज दिया है ना गजब का मामला।

 
हम आपको बता दें खबर छत्तीसगढ़ से है छत्तीसगढ़ के बसना विधायक संपत अग्रवाल के निर्देश पर एक स्कूल के प्रधान पाठक को भंडारा संभालने के लिए अयोध्या भेज दिया गया।  इतना ही नहीं ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर ने बाकायदा आदेश जारी कर 67 दिनों के लिए उन्हें स्कूल से कार्य मुक्त भी कर दिया।

 
जबकि उस स्कूल में एकमात्र वहीं शिक्षक पदस्थ है जो बच्चों को पढ़ा रहे थे ऐसे में अब बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही थी तो इसके लिए उन्होंने एक अन्य शिक्षक की व्यवस्था स्कूल में कर दी। यह स्कूल प्राथमिक विद्यालय है 1 से 5 तक की कक्षाएं लगती हैं एक शिक्षक को वहां पर पदस्थ कर दिया और जो मूल शिक्षक था उसे अयोध्या में भंडारा संभालने के लिए 67 दिनों के लिए एक कार्य मुक्त कर दिया।

छत्तीसगढ़ के पिथौरा ब्लाक और बसना विधानसभा की शासकीय प्राथमिक शाला विजयपुर में पदस्थ प्रधान पाठक विश्वामित्र बहरा को पिथौरा बायो ने 23 जनवरी से लेकर 29 मार्च 2024 तक के लिए कर मुक्त कर दिया।

 
आखिर निजी काम के लिए सरकारी कर्मचारियों को क्यों लगाया यह सवाल उठ रहा है।
पढ़ाई छोड़ो भंडारा संभालो

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ