Header Ads Widget

"अंतरिक्ष से श्रीराम के दर्शन" प्रधानमंत्री सीएम योगी RSS प्रमुख मोहन भागवत ने प्राण प्रतिष्ठा के बाद क्या कहा

   

"अंतरिक्ष से श्रीराम के दर्शन" प्रधानमंत्री सीएम योगी RSS प्रमुख मोहन भागवत, जेपी नड्डा , संत गोविंद गिरी प्राण प्रतिष्ठा के बाद क्या कहा



 
इसरो ने अंतरिक्ष से राम मंदिर के दर्शन कारण अंतरिक्ष से पहली बार श्री राम मंदिर और अयोध्या की तस्वीरें ली गई इसरो ने इन तस्वीरों को रविवार को साझा किया तस्वीरों में रेलवे स्टेशन दशरथ महल सरयू नदी दिख रही है।

 
प्राण प्रतिष्ठा के बाद बोले सीएम योगी
500 साल बाद रामलला विराजमान पूरा राष्ट्र आज राम में है ऐसा लगता है हम त्रेता युग में है मंदिर वहीं बना जहां संकल्प लिया था
भक दर्शन का समय
श्री राम मंदिर में कल से पूजा का विधान सुबह 3:00 बजे से पूजन श्रृंगार की तैयारी होगी रामलाल को 4:00 बजे जगाया जाएगा रोजाना सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक भक्त दर्शन कर सकेंगे।

 
पीएम मोदी
राम मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी ने अतिथियों को संबोधित किया कहा सदियों के बाद हमारे राम आ गए हैं अब हमारे रामलला टेंट में नहीं दिव्या दरबार में रहेंगे सादियों के धैर्य की आज धरोहर मिली चारों दिशाएं दिव्यता दिव्यता से परिपूर्ण है।
राम मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा न्यायपालिका ने न्याय की लाज रख ली पूरा देश आज दिवाली मना रहा है सागर से सरयू तक यात्रा का अवसर मिला राम तो भारतीयों के अंतर मन में है विजय नहीं विनय का अवसर है।

प्रधानमंत्री मोदी ने राम मंदिर बनाने वाले श्रमजीवियों से मुलाकात की सभी श्रमजीवियों को सम्मानित किया और फूल बरसाए।

 

संत गोविंद गिरी जी महाराज
संत गोविंद गिरी जी महाराज ने प्राण प्रतिष्ठा के बाद अतिथियों को संबोधित करते हुए कहा मैंने प्रधानमंत्री से 3 दिन उपवास के लिए कहा प्रधानमंत्री ने 11 दिन उपवास किया ऐसा तपस्वी नेता देश को मिलना सामान्य बात नहीं।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अतिथियों को समित करते हुए कहा राम मंदिर वहीं बना जहां बनाने का संकल्प लिया आज अंतर्मन की भावनाओं के लिए शब्द नहीं है भारत का हर नगर अयोध्या धाम आज हर मन में राम नाम ऐसा लगता है हम त्रेता युग में आ गए हैं भारत को इसी दिन का इंतजार था हमारी पीढ़ी भाग्यवान है राम मंदिर राष्ट्र मंदिर है।

 

RSS प्रमुख मोहन भागवत
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा 500 साल बाद रामलाल फिर लौट हम स्वर्ण दिवस देख रहे हैं पीएम मोदी ने कठोर उपवास किया पीएम मोदी के बाद अब हमें तब करना है हमें सारी कल है को विदा करना होगा छोटी-छोटी बातों को छोड़कर आगे बने भगवान राम ही ब्रह्म सत्य है विश्व गुरु का भी संकल्प पूरा होगा।

 

VIP अतिथि पहुंचे अयोध्या
रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के समय कई वीआईपी मेहमान राम मंदिर परिसर में मौजूद रहे अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन रविंद्र जडेजा रजनीकांत अनिल अंबानी मुकेश अंबानी पवन कल्याण रणदीप होंडा क्रिकेटर अनिल कुंबले गायक शंकर महादेवन उमा भारती प्रसून जोशी साइना नेहवाल पवन कल्याण समेत कई हस्तियां राम मंदिर परिसर में मौजूद रही।

 
जानी मानी हस्तियां अयोध्या पहुंची
राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा की कई मेहमान राम मंदिर में मौजूद बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री अरुण गोविल विवेक ओबेरॉय सोनू निगम रणदीप रणबीर कपूर आलिया भट्ट कैटरीना कैफ विकी कौशल रोहित शेट्टी आयुष्मान खुराना जैकी श्रॉफ राजकुमार हिरानी भी राम मंदिर परिसर में मौजूद रहे।

 

एकमात्र कांग्रेस नेता अयोध्या पहुंचे
अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने कांग्रेस के अकेले एक नेता आदित्य विक्रम सिंह पहुंचे हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र के बेटे हैं आदित्य विक्रम।

 

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा राम मंदिर की खुशी हर देशवासी मना रहा है पिछले 500 साल से जो इंतजार था वह इतिहास एक दिन आज आया है।

 
बाबा रामदेव
अयोध्या में योग गुरु रामदेव ने कहा जब टेंट में राम लाल थे तब हम आए थे और आज दिव्या भव्य मंदिर बन रहा है यह सनातन का नया इतिहास रच रहा है राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के साथ रामराज्य की शुरुआत हो रही है।

 
UP डिप्टी सीएम
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट लिखा राम मंदिर की पुनर्स्थापना की शुभकामनाएं पीएम मोदी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बना वचन हमने निभाया मंदिर वहीं बनाया राम ज्योति जलाएं दीपावली मनाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ