Header Ads Widget

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की कैबिनेट बैठक के बड़े फैसले 31 जनवरी 2024

   

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की कैबिनेट बैठक के बड़े फैसले 31 जनवरी 2024



 
आज 31 जनवरी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक संपन्न हुई इस कैबिनेट बैठक की शुरुआत राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम से हुई कैबिनेट बैठक में फसलों पर मोहर लगने से पहले मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लिए पार्वती-काली सिंध-चंबल लिंक परियोजना के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया।

 

 साथ ही साथ 30 जनवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मध्य प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा दिया। मध्य प्रदेश में सड़कों के लिए 8038 करोड रुपए सड़कों पर खर्च किए जाएंगे इसके लिए नितिन गडकरी का बहुत-बहुत धन्यवाद ज्ञापित किया।

रीवा में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के लिए इस कैबिनेट बैठक में 164 करोड रुपए स्वीकृत किए गए हैं मंजूर किए गए हैं अभी अस्पताल कर सुविधायुक्त बनेगा।

 

प्रधानमंत्री मोदी जी की पहल के बाद देश में कई स्टार्टअप बुलंदियों पर हैं और कई नौजवान युवाओं ने अपने स्टार्टअप शुरू किए हैं स्टार्टअप  योजना को प्रोत्साहन देने के लिए इस कैबिनेट बैठक में यदि स्टार्टअप राष्ट्रीय स्पर्धा में भाग लेते हैं तो 

 

मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से ₹50000 की राशि दी जाएगी साथ ही साथ यदि वह अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में भाग लेंगे तो उन्हें डेढ़ लाख रुपए की राशि मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से प्रोत्साहन के रूप में दी जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ