Header Ads Widget

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल हुई / कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला।

   

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल हुई / कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला।



 
पूरे देश में पुरानी पेंशन की मांग कर्मचारी अधिकारी लगातार उठाते रहे हैं ऐसे में 2024 में लोकसभा चुनाव संपन्न होना है तो इससे पहले कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है । साल 2024 कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है।

 

 हम बात कर रहे हैं महाराष्ट्र की महाराष्ट्र की कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल करने को मंजूरी मिल गई है।
कर्मचारियों के लिए एक बड़ी सौगात एकनाथ शिंदे सरकार ने दी है कैबिनेट बैठक में पुरानी पेंशन बहाल करने के फैसले को मंत्रिमंडल ने मंजूरी दी।

 
हम आपको बता देंगे इससे पहले राजस्थान छत्तीसगढ़ हिमाचल प्रदेश कर्नाटक में पुरानी पेंशन बहाल कर दी गई है अब इसके बाद महाराष्ट्र एक और राज्य ऐसा हो गया है जहां पर पुरानी पेंशन लागू हो गई है।
लोकसभा चुनाव 2024 से पहले क्या पूरे देश में पुरानी पेंशन बहाल होगी।

 
लोकसभा चुनाव 2024 में से पहले क्या पूरे देश में मोदी सरकार कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन का बड़ा दावा खेलेगी क्या कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का लाभ मिलेगा मोदी सरकार कई बड़े फैसले लेने के लिए जानी जाती है और ऐसी खबरें भी आ रहे हैं की लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पूरे देश में कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाल कर दी जाएगी ।

 

हालांकि यह कोई आधिकारिक खबर नहीं है ऐसी केवल चर्चाओं में है कि ऐसा हो सकता है परंतु मोदी सरकार लगातार बड़े फैसले के लिए जानी जाती है और ऐसी उम्मीद लगाए बैठे हैं कर्मचारियों की लोकसभा चुनाव 2024 से पहले मोदी सरकार कर्मचारियों के हित में पुरानी पेंशन बहाल जरूर करेगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ