Header Ads Widget

माध्यमिक शिक्षकों की नववर्ष 1 जनवरी 2024 को वरिष्ठता पदक्रम सूची जारी।

   

माध्यमिक शिक्षकों की नववर्ष 1 जनवरी 2024 को वरिष्ठता पदक्रम सूची जारी।



 
अध्यापक संवर्ग के माध्यमिक शिक्षकों के लिए आज 1 जनवरी 2024 को मध्य प्रदेश के समस्त मध्य प्रदेश के ग्वालियर चंबल संभाग के समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों को माध्यमिक शिक्षक की 1.4.2023 की स्थिति में पद क्रम सूची का प्रकाशन कर दिया गया है।

 
इस पत्र के साथ ग्वालियर चंबल संभाग की पदक्रम सूची में समस्त माध्यमिक शिक्षको के नाम शामिल है।
पदक्रम सूची जारी करने के बाद पत्र में कहा गया है कि समस्त जिलों के विकासखंड व संकुल पर कैंप लगाकर निर्धारित समय अनुसार दावे आपत्ति लिए जाए।

 
जिन अध्यापक साथियों की जिन बिंदुओं में कमी हो कोई चीजों को जोड़ना हो किसी चीजों को हटाना हो इन सारी स्थितियों का अवलोकन कर अंतिम जानकारी 15 जनवरी तक संयुक्त लोग शिक्षण संचनालय को भेजने को निर्देश दिए गए हैं जिससे कि माध्यमिक शिक्षकों की अंतिम पद पर सूची 25 जनवरी को जारी हो सके।

 
अध्यापक जो की माध्यमिक शिक्षक है वह सूची का बारीकी से अवलोकन करें सूची देखने के बाद माध्यमिक शिक्षक को लगता है कि उसकी जानकारी में कोई कमी है कोई चीजों को जोड़ना है तो वह निर्धारित समय अनुसार अपने संकुल प्राचार्य या विकासखंड स्तर पर उन कमियों को साक्ष्य के साथ जमा करें जिससे कि पदक्रम सूची सही व फाइनल सूची जारी हो सके।

 
तो साथियों पदक्रम सूची में काफी पेज है लगभग 255 पेज की पूरी पीडीएफ है जिसे आप आसानी से देखने के लिए आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

माध्यमिक शिक्षकों की एक जनवरी 2024 को पदक्रम सूची देखे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ