Header Ads Widget

गुना - बजरंगगढ़ के पास बस डंपर में जोरदार भिड़ंत सीएम ने मृतकों को 4- 4 लाख रुपये घायलों को 50-50 हजार रुपए सहायता के निर्देश दिए।

 

 गुना - बजरंगगढ़ के पास बस डंपर में जोरदार भिड़ंत सीएम ने मृतकों को 4- 4 लाख रुपये घायलों को 50-50 हजार रुपए सहायता के निर्देश दिए।



 

मध्य प्रदेश के गुना जिले के बजरंगगढ़ के पास एक बस और डंपर की भिड़ंत हुई बस गुना से आरोन जा रही थी। दोहाई मंदिर बजरंगगढ़ के पास बस डंपर से टकरा गई और बस पलटने के बाद बस में आग लग गई। बस में 30 से 40 लोग सवार थे ऐसी जानकारी सामने आई है की पांच लोगो इस हादसे में मृत्यु हो गई है । कई घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें तत्काल मेडिकल उपलब्ध कराकर अस्पताल भेज दिया गया है ।

 

बस में लगी आग को काबू पा लिया गया है राहत बचत का कार्य जोर-शोरों से किया जा रहा है इस पूरे मामले पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर,एसपी से बात की । केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से भी बात की है।।

 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस पूरे हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुकुंद सिंह दुख व्यक्त करते हुए हैं मृतकों को परिवार को चार-चार लाख रुपए की सहायता घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने का "X" हैंडल पर ट्वीट किया।

 

इस हादसे के बाद तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं क्या बस परिवहन नियमों के हिसाब से चल रही थी क्या बस का बीमा फिटनेस सर्टिफिकेट सभी तरह की चीज ठीक थी या इन सब चीज की अनदेखा की गई। हादसे में जिनकी मौत हुई है इसके जिम्मेदार कौन होगा।

 

अभी तो पूरा मामला जांच के बाद ही सामने आएगा मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक बड़ी दुख भरी खबर सामने आई।

जलती हुई बस का वीडियो



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ