Header Ads Widget

प्राथमिक शिक्षक /सहायक शिक्षकों के उच्च पद पर प्रभार की आई बड़ी खुशखबरी

   

प्राथमिक शिक्षक /सहायक शिक्षकों के उच्च पद पर प्रभार की आई बड़ी खुशखबरी



 
मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत सहायक शिक्षक प्राथमिक शिक्षकों के उच्च पद पर प्रभाव देने संबंधी एक महत्वपूर्ण आदेश लोक शिक्षण संचनालय ने 18 सितंबर को जारी किया है।

 
कुछ पद पर प्रभार संबंधी एक महत्वपूर्ण बैठक 21 सितंबर को होने जा रही है इस बैठक में समस्त संभागीय संयुक्त संचालक शामिल होंगे।

इस बैठक में शिक्षा विभाग के समस्त सांभर के कुछ पद पर प्रभार देने संबंधी प्रक्रिया पर महत्वपूर्ण चर्चा होगी साथ-साथ इस बैठक में माध्यमिक शिक्षक से उच्च माध्यमिक शिक्षक के पद पर प्रभाव देने संबंधी विषय पर भी महत्वपूर्ण चर्चा की जावेगी।

 
यह बैठक 21 सितंबर को संचनालय में 11:00 बजे प्रारंभ होगी इस बैठक में समस्त संभागीय संयुक्त संचालक शामिल होंगे साथ ही साथ संपूर्ण जानकारी के साथ डाटा एंट्री ऑपरेटर भी इस बैठक में शामिल होंगे।

 
स्कूल शिक्षा विभाग में उच्च पद पर प्रभार देने की प्रक्रिया पर काम बहुत तेजी से किया जा रहा है जल्द ही अध्यापक संवर्ग जिसमें माध्यमिक शिक्षक प्राथमिक शिक्षक सहायक शिक्षक सभी संवर्ग के उच्च पद पर प्रभार देने की प्रक्रिया विधानसभा आचार संहिता लगने से पहले पूर्ण करने की कोशिश की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ