Header Ads Widget

सिर पर बोतल रखकर शिक्षक ने "पीले पीले ओ मोरे राजा" गाने पर डांस किया वीडियो वायरल

   

 सिर पर बोतल रख शिक्षक ने "पीले पीले ओ मोरे राजा" गाने पर डांस किया वीडियो वायरल

 

शिक्षा के मंदिर में यदि कोई शिक्षक सिर पर बोतल रखकर शराबी गाने पर डांस करें तो सुनकर आश्चर्य होगा और ऐसे वीडियो सामने आने के बाद समाज में शिक्षक की मर्यादा धूमिल होती है और यह घटना या यह वीडियो केवल एक व्यक्ति तक ही सीमित नहीं रहता पूरे शिक्षक समुदाय को प्रभावित करता है।

 
ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि ग्वालियर शहर के तानसेन नगर में स्थित b.Ed कॉलेज के शिक्षक सिर पर बोतल रखकर शराबी गाना "पीले पीले ओ मोरे राजा" गाने पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला शुक्रवार का है वहां पर बीएड कॉलेज की एक छात्रा का जन्मदिन था जिसे कॉलेज में मनाया जा रहा था इस दौरान जन्म दिवस के अवसर पर खाने पीने की चीजों के साथ-साथ बोतल के साथ डांस वाला वीडियो सामने आया है।

 
इस तरह की घटना सामने आने के बाद शिक्षक पर कार्रवाई होना या ना होना एक बात है परन्तु पूरे शिक्षक समुदाय पर एक सवालिया निशान लग जाता है।
इस लेख को लिखने का मोटे भी यही है कि जो भी मर्यादा वाले पद हैं उन सभी कर्मचारियों को अपनी मर्यादा का ध्यान रखकर कार्य करना चाहिए।

 
यह पूरी जानकारी इंटरनेट सोशल मीडिया के माध्यम से ली गई है इसकी अधिकारिक पुष्टि हम नहीं करते ना ही किसी तरह का सच है झूठ का दावा करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ