Header Ads Widget

निलंबित आईपीएस जीपी सिंह बर्खास्त, सीमा हैदर ने राष्ट्रपति से लगाई गुहार, ज्ञानवापी का सर्वे होगा - कोर्ट

   

निलंबित आईपीएस जीपी सिंह बर्खास्त, सीमा हैदर ने राष्ट्रपति से लगाई गुहार, ज्ञानवापी का सर्वे होगा - कोर्ट



 

इससे कर्मचारी जब बर्खास्त होता है तो इतनी हैडलाइन नहीं बनती परंतु कोई एक बड़ा अधिकारी जिसमें आईपीएस शामिल हो तो स्वभाविक है यह सुर्खियां बन जाती है ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां पर निलंबित आईपीएस को केंद्र सरकार ने बर्खास्त कर दिया।

 
आय से अधिक संपत्ति के मामले में जीपी सिंह पर केस दर्ज हुआ था उसी मामले में आज केंद्र सरकार ने निलंबित आईपीएस जीपी सिंह को बर्खास्त कर दिया।।।
जीपी सिंह छत्तीसगढ़ में एडीजीपी स्तर के अधिकारी रहे हैं।

 

मणिपुर में महिलाओं से वर्वरता करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार हुए हैं।  11 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।  मणिपुर दिल्ली में कई जगह प्रदर्शन।
संसद में मणिपुर को लेकर काफी हंगामा हुआ घटना से नाराज महिलाओं ने 2 आरोपियों के घरों को जलाया ।
कई शहरों में महिलाओं का प्रदर्शन जारी।

 

राजस्थान की गहलोत सरकार में मंत्री राजेन्द्र सिंह गुड़ा को मंत्रिमंडल से हटा दिया है।

 
वाराणसी में ज्ञानवापी का सर्वे होगा कोर्ट ने हिंदू पक्ष के लिए राहत वाला फैसला सुनाय। पूरे परिसर का सर्वे किया जाएगा वजूखाने को छोड़कर सभी जगह का सर्वे होगा और यह सर्वे ASI द्वारा किया जाएगा। इस सर्वे में 6 महीने लग सकते हैं सर्वे करने का समय सुबह 8:00 बजे से लेकर दोपहर 12:00 बजे तक का रहेगा।

 

सीमा हैदर के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है सीमा हैदर भारत में रहने के लिए राष्ट्रपति से गुहार लगाई है। जैसा कि आप सभी को मालूम है सीमा हैदर बिना वीजा के बिना परमिशन के भारत में दाखिल हुई है और नेपाल के रास्ते भारत पहुंची थी उसके बाद भारत की कई एजेंसियों की रडार पर है सीमा हैदर।

 
सीमा हैदर ने न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि है मे पाकिस्तान लौटना नहीं चाहती पाकिस्तान वाले मुझे मार देंगे मुझे भारत में रहना है और मैं राष्ट्रपति जी मोदी योगी से निवेदन करती हूं कि मुझे भारत में रहने दिया जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ