Header Ads Widget

केंद्रीय कर्मचारियों का जुलाई में 4% महंगाई भत्ता बढ़ेगा डीए बढ़कर 46% होगा बड़ी खबर

   

केंद्रीय कर्मचारियों का जुलाई में 4% महंगाई भत्ता बढ़ेगा डीए बढ़कर 46% होगा बड़ी खबर

 
शासकीय कर्मचारियों के वेतन वृद्धि महंगाई भत्ते को लेकर जो नया आदेश जारी हुआ है उसके अनुसार केंद्रीय कर्मचारी हो या राज्य का कोई भी कर्मचारी साल में दो बार महंगाई भत्ता बढ़ाया जाता है।

 
केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय कर्मचारियों का 4% महंगाई भत्ता बढ़ने जा रहा है।
केंद्रीय कर्मचारी को वर्तमान में अभी 42% महंगाई भत्ता मिल रहा है और 4% महंगाई भत्ता बढ़ने से यह महंगाई भत्ता बढ़कर 46% हो जाएगा।

 

मध्य प्रदेश के कर्मचारियों की बात करें तो मध्यप्रदेश में नियमित कर्मचारियों को वर्तमान में 38% महंगाई भत्ता दिया जा रहा है हालांकि सीएम शिवराज ने 4% महंगाई भत्ता बढ़ाने का ऐलान कर दिया है यदि यह 4% बढ़  जाता है (इसका आदेश जारी हुआ है)  तो मध्य प्रदेश के कर्मचारियों को डीए बढ़कर 42% हो जाएगा।

 
यदि केंद्रीय कर्मचारियों को जुलाई माह में 4% महंगाई भत्ता बढ़ता है तो केंद्रीय कर्मचारी डीए बढ़कर 46% हो जाएगा और मध्य प्रदेश के कर्मचारियों का यदि 4% महंगाई भत्ता बढ़ता है तो बढ़कर 42% हो जाएगा ऐसे में केंद्र और मध्य प्रदेश के कर्मचारियों में 4% का अंतर बना रहेगा।

 
हालांकि केंद्रीय कर्मचारियों को 4% महंगाई भत्ता बढ़ने को लेकर अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है केवल मीडिया सूत्रों से जानकारी हाथ आई है कि केंद्रीय कर्मचारी का महंगाई भत्ता बढ़ेगा।

 

 हालांकि इस पर भी संशय है कि केंद्रीय कर्मचारी का महंगाई भत्ता 4% बढ़ेगा या कम या ज्यादा इस पर भी अभी अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ