Header Ads Widget

दिल्ली के संसद भवन पर 10 अगस्त को पुरानी पेंशन बहाली को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन

   

दिल्ली के संसद भवन पर 10 अगस्त को पुरानी पेंशन बहाली को लेकर विशाल धरना प्रदर्शन

 
प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाल करने को लेकर कर्मचारी एकजुट हो रहा है लामबंद हो रहा है और अब सरकार से एक ही मांग कर रहे हैं कैंपस में सुधार नहीं मूल पुरानी पेंशन बहाल की जाए इसी क्रम में l JFROPS द्वारा 10 अगस्त को एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी की जा रही है इस प्रदर्शन में देश के कई राज्यों के कर्मचारी संगठन जिला स्तर पर तो प्रदर्शन कर ही रहे हैं अब एकजुट होकर दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे।

 

JFROPS द्वारा 10 अगस्त को दिल्ली के संसद भवन के सामने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
JFROPS के सदस्य एवं एआईडीईएफ के महासचिव सी. श्रीकुमार ने कहा है कि सरकारी कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति के बाद एनपीएस में मामूली सी पेंशन मिल रही है ।

 

जिसके कारण कर्मचारियों का बुढ़ापा खतरे में दिखाई दे रहा है इसलिए अब हम एनपीएस को स्वीकार नहीं करेंगे और मूल पुरानी पेंशन बहाल करके ही दम लेंगे।

10 अगस्त को एक बड़ा आंदोलन होगा इसमें 60 से अधिक संगठन शामिल होने जा रहे हैं और 2024 का जो इलेक्शन होगा वह निर्णायक होगा 2024 इलेक्शन में कर्मचारी कर्मचारी का परिवार कर्मचारी का रिश्तेदार लगभग 10 करोड संख्या है जो पुरानी पेंशन के पक्ष में ही वोट करेंगे।

 
10 अगस्त को दिल्ली के संसद भवन के सामने कर्मचारी अपनी पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर एक बड़ा प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ