Header Ads Widget

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को 1 साल की जेल की सजा ₹20000 का जुर्माना

   

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को 1 साल की जेल की सजा ₹20000 का जुर्माना

 
मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव आते ही राजनीति गरमा गई है और नेता एक दूसरे को आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो जाता है ऐसे में एक नई खबर सामने आई है कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को कोर्ट ने 1 साल की जेल की सजा और ₹20000 जुर्माने की सजा सुनाई है।

 

हम आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी पर शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने वाली धाराओं में कैद की सजा भोपाल कोर्ट द्वारा सुनाई गई है।

 
दरअसल पूरा मामला 2019 का है जब जीतू पटवारी अपने वरिष्ठ सीनियर नेता दिग्विजय सिंह के साथ राजगढ़ में प्रदर्शन में शामिल हुए थे और उस प्रदर्शन के दौरान पथराव हुआ जिसके कारण दिग्विजय सिंह को छोड़कर बाकी के 17 नेताओं पर एफ आई आर दर्ज की गई थी।

 

भोपाल कोट द्वारा जीतू पटवारी को सजा सुनाने के बाद विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि मैं कोर्ट के निर्णय का बहुत सम्मान करता हूं औ सीएम ने  किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था वह आज तक पूरा नहीं हुआ है जब तक गेहूं का दाम ₹3000 प्रति क्विंटल नहीं हो जाता।

 

 तब तक किसानों की लड़ाई आगे लड़ता रहूंगा। इस लड़ाई के दौरान यदि मुझे जेल जाना पड़ा तो मैं जेल जाऊंगा फांसी में लटका ना हो फांसी पर लटका दो परंतु में किसानो की हक की लड़ाई निरंतर आगे बढ़ता रहूंगा।
हम इसकी आगे पैरवी करेंगे और अभी हाल फिलाल हमें इस पर जमानत मिल गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ