Header Ads Widget

मध्यप्रदेश में कर्मचारिओ को पुरानी पेंशन की घोषणा #OPS big annucement in Today

   

मध्यप्रदेश में कर्मचारिओ को पुरानी पेंशन की घोषणा big annucement in Today #OPS 



 
मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव संपन्न होना है संभवत अक्टूबर-नवंबर में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाली का बड़ा ऐलान कर दिया है आज प्रियंका गांधी ने मंच से कहा कांग्रेसी सरकार बनते ही सबसे पहले कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल।

 
मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में पुरानी पेंशन की आवाज कर्मचारी जोर-शोर से उठा रहे हैं इसी का नतीजा है कि देश के कई राज्यों में पुरानी पेंशन बहाल हो गई है ।
देश में जहां जहां विधानसभा चुनाव होते हैं कांग्रेस पार्टी कर्मचारी पुरानी पेंशन का वादा करती है चुनाव से पहले किए गए वादे को सरकार में आते ही उसे वास्तविक रुप से लागू करती है इसी का नतीजा है की राजस्थान छत्तीसगढ़ कर्नाटक हिमाचल प्रदेश में कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल हो गई है।

 
देश में आगामी महीनों में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है मध्य प्रदेश की तरफ कांग्रेस पार्टी की नजर बनी हुई है।  मध्य प्रदेश के कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन बहाल करेंगे यह बात कांग्रेस पार्टी के कई बड़े लीडरों द्वारा मंच से कई बार कही गई है।

 
कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कह चुके हैं कि सत्ता में आते ही कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देगी पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह ने इस बात को दोहराया है कि पुरानी पेंशन लागू करेंगे ।

 
कांग्रेस पार्टी की सुपर डुपर लीडर प्रियंका गांधी ने भी आज मंच से ऐलान कर दिया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल करने का तोहफा देंगे।

साथियों ने 5 वादों की गारंटी दी है जिसमें कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल करेंगे महिलाओं को पंद्रह ₹1500 हर महीने देंगे कैलेंडर 1000 की जगह ₹500 में दिया जाएगा किसानों को पूर्व के अनुसार कर्जा माफ करेंगे। 100 यूनिट बिजली फ्री देंगे। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ