Header Ads Widget

2004 के बाद के कर्मचारी शिक्षकों को प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता सहित पुरानी पेंशन बहाल होगी- कमलनाथ

   

2004 के बाद के कर्मचारी शिक्षकों को प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता सहित पुरानी पेंशन बहाल होगी- कमलनाथ


 
मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन को लेकर विजय कुमार बंधु पुरानी पेंशन का झंडा लेकर आगे चल रहे हैं मध्य प्रदेश हो या कोई अन्य प्रदेश इस समय विजय कुमार बंधु एनपीएस भारत छोड़ो अभियान के अंतर्गत कर्मचारियों को एकजुट कर रहे हैं और उसका परिणाम भी देखने को मिल रहा है।

 
विजय कुमार बंधु राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष परमानंद डहरिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर मुलाकात की है और इस मुलाकात में उनके साथ एनएमओपीएस के 35 सदस्य शामिल थे और बंधु ने कहा कि आपने पुरानी पेंशन का वादा किया है परंतु केवल पुरानी पेंशन लागू करने से हमारे अध्यापक शिक्षकों का भला नहीं होगा ।

 

हमारे शिक्षक साथियों को प्रथम नियुक्ति  दिनांक  से व रिष्ठता सहित पु रानी पेंशन चाहिए और पुरा नी पेंशन का वास्तविक लाभ तभी मिल पाएगा।
कमलनाथ ने भी इस बात का खुले मन से समर्थन किया और उन्होंने कहा हम सभी टेक्निकल पहलुओं पर विचार कर शिक्षक अध्यापकों को प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता सहित पुरानी पेंशन लागू करेंगे।



 
विजय कुमार बंधु ने भी कहा कि हम भी वोट फॉर ओ पी एस के संदर्भ में आप का समर्थन करते हैं परंतु याद रहे हमें केवल और केवल प्रथम नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता सहित पुरानी पेंशन चाहिए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ