Header Ads Widget

दिल्ली में नाबालिक लड़की पर चाकू से 21 बार हमला आरोपी का मन नहीं भरा तो पत्थर से किया बार पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद

 

दिल्ली में नाबालिक लड़की पर चाकू से 21 बार हमला आरोपी का मन नहीं भरा तो पत्थर से किया बार पूरा वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद


 पूरा वीडियो लास्ट में है

दिल्ली में एक बार फिर से सनसनी मेडर्स सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक नाबालिग लड़की पर चाकू से मला कर उसका मर्डर कर दिया।

 

आरोपी यहीं तक नहीं रुका 21 बार चाकू से हमला करने के बाद उसे तसल्ली नहीं हुई तो उसने पत्थर से उसको बार-बार मारा  मतलब आरोपी यह इनसोर करना चाहता था कि किसी भी कीमत पर यह लड़की ना बचे।

 

लड़की नाबालिक है और जिसका नाम साक्षी है मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी साहिल बालिक है और मौके से फरार हो गया है पुलिस की टीमें सर्चिंग पर है आरोपी की तलाश पुलिस कर रही हैं।

 

नाबालिग लड़की की हत्या के मामले पर इसकी चर्चाएं जोरों पर चारों तरफ गूंज रही है  न्यूज चैनल हो या सोशल मीडिया हो चारों तरफ इस बात पर चर्चा हो रही है क्या दिल्ली सुरक्षित नहीं है क्या दिल्ली लड़कियों के लिए सेफ नहीं है क्या लड़कियों के साथ ऐसा ही होता रहेगा।

 

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहां है इस विषय पर तत्काल इमीडीएटली इमरजेंसी एक बैठक बुलाना चाहिए जिसमें देश के गृहमंत्री, मुख्यमंत्री, LG,  दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष सहित अन्य अधिकारी बैठक में शामिल हो और इस पर कड़ा से कड़ा एक्शन लिया जाए।

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद पूरा वीडियो देखें



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ