Header Ads Widget

अहमद अहमद और अशरफ को पुलिस कस्टडी में तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या, पूरे यूपी में हाई अलर्ट जारी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द

   

अहमद अहमद और अशरफ को पुलिस कस्टडी में तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या, पूरे यूपी में हाई अलर्ट जारी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द

 
प्रयागराज - अतीक अहमद और अशरफ को मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी तीन हमलावर आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी तीन हमलावर की पहचान हुई है उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तीन हमलावरों ने गोली चलाई जिसमें अतीक अहमद और अशरफ मारे गए हैं।

 
अतीक अहमद औरत किस तरह की सुरक्षा में 17 पुलिसकर्मी तैनात थे पुलिस की कस्टडी में हत्या होना एक बड़ी बात है। सभी 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं प्रयागराज में सभी थानों को अलर्ट पर रखा गया है कई इलाकों में पुलिस की पेट्रोलिंग जारी है    हत्या के बाद यूपी में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है ।

 

गृह सचिव को प्रयाग जाने के निर्देश सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए । विशेष विमान से गृह सचिव प्रयागराज जाएंगे । फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है और सबूत जुटाना शुरू कर दिए गए हैं। 

 

प्रयागराज में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले की जांच अधिकारियों से जानकारी ली जा रही है पल-पल की रिपोर्ट मुख्यमंत्री ले रहे हैं।

 

उत्तर प्रदेश में पुलिस वालों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है पूरा उत्तर प्रदेश हाई अलर्ट पर रखा गया है पुलिस कर्मियों को तुरंत हाजिर होने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं पुलिस बालों की छुट्टियां रद्द कर दी गई है सभी पुलिसकर्मियों को वापस बुलाने के निर्देश ।

 

उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू सेंसर प्राइस सभी कलेक्टर एसपी को कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के लिए निर्देश । नैनो जेल में बंद अतीक के बेटे पर भी नजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ