Header Ads Widget

कक्षा 8वीं का गणित के बाद संस्कृत का पेपर भी निरस्त, 1 दिन पहले ही हो गया था लीक

   

कक्षा 8वीं का गणित के बाद संस्कृत का पेपर भी निरस्त, 1 दिन पहले ही हो गया था लीक


 
मध्यप्रदेश में वर्तमान में कक्षा पांचवी आठवीं की वार्षिक परीक्षा संचालित हो रही हैं पेपर लीक होने की खबरें पेपर में न्यूज़ पेपर में देखने को आपको मिल रही थी इससे पहले 10वीं और 12वीं के पेपर लीक होने की खबरें लगातार सोशल मीडिया न्यूज़ पेपर के माध्यम से सामने आ रही थी।

 

अब ऐसे में  कक्षा आठवीं के पेपर लीक हो गया है  लीक होने के कारण 1 अप्रैल 23 को संस्कृत का पेपर जो हो चुका है उसे स्थगित कर दिया है मतलब हुआ है उसे रद्द कर दिया है इसके स्थान पर दोबारा संस्कृत का पेपर आने वाली आदेश के अनुसार तिथियों में होगा।

 
इस संदर्भ में आदेश जारी कर दिया है और उन्होंने आदेश में कहा है कि यह जानकारी शिक्षक छात्रों तक जरूर पहुंचाएं कि संस्कृत का पेपर जो हो चुका है निरस्त कर दिया गया है और इस पेपर को दोबारा आने वाली तिथियों में नियमानुसार लिया जाएगा।

 
मध्यप्रदेश में 3 तारीख को महावीर जयंती के अवसर पर अवकाश घोषित होने के कारण 3 तारीख को होने वाला गणित विषय का पेपर भी स्थगित कर दिया है इसकी तिथि अब बाद में घोषित की जाएगी मतलब यह है कि कक्षा आठवीं के दो पेपर अभी शेष रह गए हैं यह मानकर चलें क्योंकि एक पेपर लीक के कारण निरस्त हुआ दूसरा अवकाश के कारण हुआ तो संस्कृत और गणित का पेपर दोबारा से लिया जाएगा यह पूरी जानकारी छात्र हित में छात्रों तक जरूर पहुंचाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ