Header Ads Widget

चतुर्थ श्रेणी (4th class) के नियमित पदों पर सीधी भर्ती बन्द। आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से होगी नियुक्ति

   

चतुर्थ श्रेणी (4th class) के नियमित पदों पर सीधी भर्ती बन्द। आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से होगी नियुक्ति

 
मध्य प्रदेश शिवराज सरकार ने लिया बड़ा फैसला अब मध्यप्रदेश में चतुर्थ श्रेणी के पदों पर नहीं होगी सीधी भर्ती इन सभी पदों पर आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से होगी भर्ती। चतुर्थ श्रेणी के पदों पर भर्ती करने के संदर्भ में वित्त विभाग नई नीति निर्देश आदेश जारी कर दिए हैं।

 

 जारी की गई आदेश में 8 बिंदु के निर्देश में सबसे पहले यह लिखा गया है कहा गया है कि जिन पदों पर तत्काल भर्ती की जरूरत है आवश्यकता है विभागाध्यक्ष तत्काल उसकी सूची बनाएं।  आउटसोर्स एजेंसी द्वारा तय किए गए पदों देंगे के विरुद्ध HR की सेवाएं तब तक दी जाएं,  जब तक भर्ती की तय प्रक्रिया के अनुसार योग्य अभ्यर्थी नियुक्त नहीं कर दिए जाते।

 
जारी नीति निर्देश के बिंदु क्रमांक 5 में यह स्पष्ट किया गया है कि नियमित पदों पर भर्ती होने के बाद इन कर्मचारियों की सेवाएं तत्काल समाप्त की जा सकेंगी।

 

वहीं मध्यप्रदेश में आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से काम करने वाले कर्मचारी लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि आउटसोर्सिंग एजेंसी हमारा शोषण करती है और आवाज उठाने पर नौकरी से बाहर कर देती है खतरा हमें हमेशा मंडराता रहता है इसलिए इन पदों पर सरकार द्वारा सीधी भर्ती की जाए।

 
मध्य प्रदेश के युवा या आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से अपनी सेवाएं देने वाले कर्मचारी आपका क्या विचार है क्या आउटसोर्सिंग के माध्यम से भर्ती सही है या फिर सरकार को सीधी भर्ती करना चाहिए जो विचार हो कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

यह जानकारी यह न्यूज़ सोशल मीडिया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दी गई जानकारी के आधार पर आपसे शेयर की जा रही है हम किसी भी तरह का कोई दावा नहीं करते

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ