Header Ads Widget

30अप्रैल को 50हजार अतिथि शिक्षकों को बेरोजगार करेंगे शिवराज

 

30अप्रैल को 50हजार अतिथि शिक्षकों को बेरोजगार करेंगे शिवराज 

 

 सत्ता परिवर्तन के महानायक केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी अतिथि शिक्षकों के मुद्दे पर अतिथि शिक्षकों को न्याय दिलाने कांग्रेस पार्टी की सरकार गिराकर बीजेपी में शामिल हुए थे। सत्ता परिवर्तन के बाद भी अतिथि शिक्षकों के हालात नहीं बदले। 

 

 आज मध्यप्रदेश में आपकी ही सरकार है। आज भी मध्यप्रदेश के सत्तर हजार अतिथि शिक्षक परिवार आपसे उम्मीद लगाए बैठे हैं। अतिथि शिक्षक आपसे सिर्फ इतना चाहते हैं 15 वर्षों की सेवा के बाद इनको बेरोजगार ना किया जाए । 

 

शिक्षक भर्ती के बाद भी शिक्षा विभाग में हजारों पद रिक्त हैं जिन पर अतिथि शिक्षक कार्यरत हैं। अतिथि शिक्षक सिर्फ इतना चाहते हैं अन्य राज्यों की भांति कार्यरत अतिथि शिक्षकों के स्थान पर सीधी भर्ती पदोन्नति और स्थानांतरण ना किए जाएं। रिक्त पदों अनुभव के आधार पर अतिथि शिक्षकों को सेवा का अवसर दिया जाय। 

 

सकड़ों मंत्री विधायकों का खुला समर्थन 

अतिथि शिक्षकों की न्यायोचित मांगों का सैकड़ों मंत्री विधायक पत्र लिखकर अतिथि शिक्षकों का समर्थन कर चुके हैं। विपक्ष में रहते मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी,  गृह मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा जी , सहित बहुत से वरिष्ठ नेता अतिथि शिक्षकों का भविष्य सुरक्षित करवाने अतिथि शिक्षकों के धरना प्रदर्शन में समर्थन करने आए थे।

 

 माननीय मुख्यमंत्री जी और श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी से विनम्र अनुरोध है आप अतिथि शिक्षकों के हित में अन्य राज्यों की भांति नीति बनाकर भविष्य सुरक्षित करें । प्रदेश के हजारों अतिथि शिक्षक आपके साथ हैं। 

 

सुनील सिंह परिहार

प्रदेश अध्यक्ष

अतिथि शिक्षक समन्वय समिति

मोब 9425619532

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ