Header Ads Widget

माध्यमिक शिक्षकों की नवीन वरिष्ठता सूची जारी / वरिष्ठता सूची में संशोधन हेतु आवेदन के साथ डॉक्यूमेंट की छाया प्रति संलग्न कर जमा करें।

   

माध्यमिक शिक्षकों की नवीन वरिष्ठता सूची जारी / वरिष्ठता सूची में संशोधन हेतु आवेदन के साथ डॉक्यूमेंट की छाया प्रति संलग्न कर जमा करें।

 

मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत माध्यमिक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची जारी कर दी गई है।
जारी की गई इस वरिष्ठता सूची में आपका नाम किस क्रम पर है संभाग में आपकी वरिष्ठता क्या है साथी आप के विषय में वरिष्ठता क्या है इस सारी जानकारी सूची में देखे।

 
ग्वालियर संभाग की माध्यमिक शिक्षकों की सूची में जो भी जानकारियां संबंधित शिक्षक के कॉलम में लिखी गई हैं सभी शिक्षक उन जानकारियों को ध्यान से देख ले पढ़ ले यदि उसमें संशोधन होना है तो आपके जिले में जैसे ही सूची डीपीसी / डीईओ कार्यालय में चस्पा होगी उसे देखने के बाद आप दावे आपत्ति लगाकर अपनी जानकारी को अपडेट कर सकते हैं।

 
एक बात ध्यान देने की आवश्यकता यह है की समय सीमा निकल जाने के बाद वरिष्ठता सूची में किसी भी तरह का संशोधन नहीं किया जाएगा इसीलिए वरिष्ठता सूची को ध्यान से देखें और जो भी संशोधन कराना है उससे संबंधित डाक्यूमेंट्स की छाया प्रति प्रमाणित कर आपको आवेदन के साथ प्रेषित कर ली होगी तभी आप की वरिष्ठता सूची में संशोधन हो पाएगा।

 

ग्वालियर संभाग के समस्त जिलों की अध्यापक संवर्ग के अंतर्गत माध्यमिक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची देखना चाहते हैं तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके उस पूरी वरिष्ठता सूची को आप डाउनलोड कर सकते हैं देख सकते हैं।👇

ग्वालियर संभाग के माध्यमिक शिक्षकों की वरिष्ठता सूची जारी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ