Header Ads Widget

विकास यात्रा के दौरान सीएम शिवराज ने की बड़ी घोषणा बड़ा ऐलान

   

विकास यात्रा के दौरान सीएम शिवराज ने की बड़ी घोषणा बड़ा ऐलान



 
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश के सभी जिलों में विकास यात्रा निकालने का प्लान तैयार किया है और इसकी शुरुआत 5 फरवरी से हो गई है जिले में विकास यात्रा सेवा सेवा अभियान की शुरुआत की।

 

 इस अभियान के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भिंड में मेडिकल कॉलेज खुलेगा साथ ही साथ नगर निगम भी बनाया जाएगा आबादी के हिसाब से भिंड के लिए पात्र भी है रविवार को एमजीएम स्टेडियम ग्राउंड में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के शुभारंभ के अवसर पर सीएम शिवराज ने घोषणा की।

 
मुख्यमंत्री ने 397.63 लाख रुपए के 125 विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया।
विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने एक गीत का भी अनावरण किया । मुख्यमंत्री ने संत रविदास की पंक्तियां "ऐसा चाहूं राज मैं, जहां मिले सबन को अन्न, छोटे-बड़ों सब सम बसे, रविदास रहे प्रसन्न" इन पंक्तियों को सुनाते हुए कहा केंद्र की मोदी सरकार और हमारी राज्य सरकार दो लाइनों के साथ आगे बढ रही है। 

 

 हमारा संकल्प है कि हर गरीब को सारे अधिकार सारी सुविधाएं मैंने जिसके वे हकदार हैं गरीबों कल्याण करने वाली सरकार है इन सब बातों को लेकर मध्यप्रदेश में प्रत्येक गांव में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान चलाया जा रहा है और विकास यात्रा निकाली जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ