Header Ads Widget

ब्रेकिंग न्यूज एक डॉलर की कीमत ₹270 रुपए , पेट्रोल ₹270 प्रति लीटर बड़ी खबर

 

ब्रेकिंग न्यूज एक डॉलर की कीमत ₹270 रुपए , पेट्रोल ₹270 प्रति लीटर बड़ी खबर 

 

देश-दुनिया में डॉलर महंगा होता जा रहा है तो साथियों आपको सुनकर आश्चर्य होगा अब एक डॉलर की कीमत ₹270 पहुंच गई है। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान की पाकिस्तान में इस समय बड़ी हलचल आर्थिक मंदी भ्रष्टाचार महंगाई को लेकर पाकिस्तान में नहीं पूरे देश में बहस चल रही है । 

 

महंगाई चरम सीमा पर

पाकिस्तान कंगाली के कगार पर पहुंच गया है जैसा हाल श्रीलंका का हुआ था अब उसी राह पर पाकिस्तान भी चलता हुआ नजर आ रहे हैं । पाकिस्तान में छोटी-छोटी चीजों के दाम आसमान को छू रहे हैं पाकिस्तान में रिकॉर्ड तोड़ महंगाई देखने को मिल रही है ।

47 साल का रिकॉर्ड टूटा

 महंगाई का 47 साल का रिकॉर्ड पाकिस्तान में टूटा है । पाकिस्तान में महंगाई दर रिकॉर्ड 27.55% पर पहुंच गई है . पाकिस्तानी रुपया सबसे निचले स्तर पर पहुंच चुका है एक पाकिस्तानी $1 की कीमत 270 के पार पहुंच चुकी है।

आम जरूरत की चीजों की कीमत आसमान पर पहुंची 

आटा ₹200 प्रतिकिलो, दूध ₹150 प्रतिलीटर

चावल 150 प्रतिकिलो , टमाटर ₹130 प्रतिकिलो सरसों का तेल ₹530 प्रति लीटर पेट्रोल ₹270 प्रति लीटर डीजल ₹262 प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

ऐसे में पाकिस्तान की आम जनता आर्थिक तंगहाली का सामना कर रही है उन्हें छोटी-छोटी चीजों के लिए भी भटकना पड़ रहा है पाकिस्तान के हालात बहुत खराब है भुखमरी की कगार पर पाकिस्तान पहुंच गया है ऐसी खबरें सोशल मीडिया न्यूज़ चैनल पर लगातार दिखाई जा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ