Header Ads Widget

आज की 10 बड़ी मुख्य हैडलाइन 10 बड़ी खबरें। अदानी 609 नंबर से 2 नंबर पर कैसे पहुंच गए

   

आज की 10 बड़ी मुख्य हैडलाइन 10 बड़ी खबरें। अदानी 609 नंबर से 2 नंबर पर कैसे पहुंच गए



 

1. संसद में हुआ जोरदार हंगामे के बीच संसद में उठा अडानी का मुद्दा राहुल ने पूछा अदानी अमीरों की लिस्ट में 609 से नंबर 2 पर कैसे पहुंच गए। भाजपा ने दिया जवाब माल्या को किसने बढाया ।

 

2. असम में बाल विभाग विरोधी मुहिम में गिरफ्तारियां से लोगों में दहशत । शादियां टल रही है दस्तावेजों में उम्र सुधारने के लिए लगा रहे हैं लोग दौड़।
गिरफ्तारिया की संख्या बढ़ रही है स्टेडियम को बनाया जा रहा है जेल।

 

3. छत्तीसगढ़ में सीआरपी जवान ने खुद को गोली मारी सीआरपीएफ जवान की हुई मौत।  नक्सल मोर्चे पर तैनात सीआरपीएफ के एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली जवान 3 दिन पहले ही छुट्टी से वापस लौटा था।

 

4. फ्रांस में रिटायरमेंट की उम्र बढ़ाने से जुड़े पेंशन सुधार कानून के खिलाफ तीसरी बार बड़ी हड़ताल हुई । 20 दिन में तीसरी बार देश के बड़े कामकाजी वर्ग ने प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों का विरोध किया।

 

5. महाराष्ट्र कांग्रेस विधायक दल के नेता थोराट ने दिया इस्तीफा। कांग्रेस में एमएलसी चुनाव में मतभेदों के बीच विधायक दल के नेता बालासाहेब थोराट ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

 

6. जेईई मेंस में  20 स्टूडेंट्स के 100% आए नंबर पहली बार 20 छात्रों में लड़की का नाम नहीं।

 

7. गुजरात राजस्थान के बाद अब मध्य प्रदेश में भी प्रतियोगी परीक्षाओं के परिचालक का मामला सामने आया।
मध्यप्रदेश में पेपर आउट एनएचएम की संविदा स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा हुई निरस्त।

 

8.  रीवा - महिला एवं बाल विकास विभाग सीधी के कुसमी परियोजना में पदस्थ बाबू एस के त्रिपाठी को लोकायुक्त पुलिस ने ₹25000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा।

 

9.  सिवनी - लखनादौन बाईपास के पास मंगलवार की शाम को ट्रक -कार की जोरदार भिड़ंत में कार में सवार 4 लोगों की मौत हुई एक गंभीर रूप से घायल।

 

10 . भोपाल - बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत ने खेलो इंडिया की स्विमिंग में जीता गोल्ड मेडल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ