Header Ads Widget

सांसद खेल महोत्सव का आयोजन "सांसद ने राष्ट्रीय खेल कबड्डी बताया" MP अजब है गजब है

   

सांसद खेल महोत्सव का आयोजन "सांसद ने राष्ट्रीय खेल कबड्डी बताया" MP अजब है गजब है 


 

खंडवा - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सभी सांसदों को निर्देश आदेश दिया है कि वह अपने अपने संसदीय क्षेत्रों में सांसद खेल महोत्सव का आयोजन करें जिससे कि युवाओं को खेल गतिविधियों से जोड़ा जा सके जिससे उनके ज्ञान के साथ-साथ उनके शारीरिक विकास भी हो सके।

 

इसी कड़ी में खंडवा में सांसद खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा था यहां पर सांसद महोदय जी से जब पत्रकारों से बात कर रहे थे तो राष्ट्रीय खेल के सवाल के जवाब में उन्होंने अनोखा ही जवाब दिया जो कि चर्चाओं में बना हुआ है जब उनसे पूछा गया है कि राष्ट्रीय खेल क्या है कबड्डी को राष्ट्रीय खेल बता दिया ।


उनके बगल में खड़े BJP नेता और MLA ने उनके कान में बताया भी कि हॉकी राष्ट्रीय खेल है। इसके बाद भी वो समझ नहीं पाए और कह दिया कि कभी हॉकी राष्ट्रीय खेल हुआ करता था, लेकिन अब कबड्डी और क्रिकेट जैसे खेल प्रमुख बन गय हैं।

 

खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा की खंडवा संसदीय क्षेत्रों में अलग-अलग जगहों पर सांसद खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है यह अर्जेंट 5 जनवरी से प्रारंभ होगा और इसका फाइनल मैच खंडवा में खेला जाएगा सांसद महोदय ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सभी सांसदों सांसदों को निर्देश दिए गए हैं।

 

 कि अपने संसदीय क्षेत्रों में सांसद खेल महोत्सव का आयोजन करें जिससे कि छात्र युवाओं की ज्ञान के साथ-साथ शारीरिक विकास भी हो सके उसी को ध्यान में रखते हुए संसदीय क्षेत्र में यह खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ