Header Ads Widget

मप्र स्कूल शिक्षा विभाग स्कूलों में 7 जनवरी तक अवकाश घोषित आदेश जारी

   

मप्र स्कूल शिक्षा विभाग स्कूलों में  7 जनवरी तक अवकाश घोषित आदेश जारी




मध्यप्रदेश में बढ़ती हुई शीतलहर के कारण शासकीय अशासकीय स्कूलों में अवकाश बढ़ा दिए गए हैं साथियों आप सभी जानते हैं मध्य प्रदेश के कई जिलों में पारा में लगातार गिरावट आ रही है बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कई जिला कलेक्टर द्वारा अवकाश आगे बढ़ा दिया गया है।

 

मुरैना कलेक्टर द्वारा जिले के समस्त शासकीय अशासकीय मान्यता प्राप्त स्कूल सभी की छुट्टियां 4 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक घोषित कर दिए गए हैं और इस के संदर्भ में आदेश जारी कर दिया गया है।
आदेश देखे

 

 

शिवपुरी जिला कलेक्टर महोदय द्वारा भी शीत लहर को ध्यान में रखते हुए बच्चों के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए समस्त प्रकार के शासकीय अशासकीय विद्यालय कक्षा 1 से 8 तक की छुट्टियां 4 जनवरी से लेकर 7 जनवरी तक घोषित कर दी गई है इस के संदर्भ में आदेश भी जारी हो गया है।
आदेश देखे

 

 

जिला शिक्षा अधिकारी गुना द्वारा शीतलहर को ध्यान में रखते हुए अवकाश तो घोषित नहीं किए गए हैं केवल समय परिवर्तन किया गया है।  ऐसे समस्त प्रकार के शासकीय अशासकीय स्कूल जो सुबह की पाली में संचालित होते हैं उनका समय प्रातः 9:30 से पहले संचालित नहीं होगा अर्थात सरकार के स्कूल सुबह की पाली वाले 9:30 से पहले नहीं लगेंगे 9:30 के पश्चात ही विद्यालय खोले जाएंगे।
आदेश देखे

 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ