Header Ads Widget

मुख्यमंत्री शिवराज ने कर्मचारियों शिक्षकों का 4% महंगाई भत्ता बढ़ाया कब से मिलेगा कितना होगा फायदा देखें

   

मुख्यमंत्री शिवराज ने कर्मचारियों शिक्षकों का 4% महंगाई भत्ता बढ़ाया कब से मिलेगा कितना होगा फायदा देखें

 

भोपाल - मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में शिक्षकों को 4% महंगाई भत्ते का ऐलान कर दिया। सीएम शिवराज ने महंगाई भत्ते का ऐलान करते हुए कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि अब शिक्षक अध्यापक स्कूलों की दशा बदलने के लिए आगे आ रहे हैं।

 
मैं उनके इस कार्य से बहुत प्रभावित हूं उनकी तारीफ करता हूं कि उन्होंने जिले के मैं एक अभिनव नवाचार किया है।

 

हम आपको बता दें कि सीहोर जिले के शिक्षकों ने अपने वेतन और जन सहयोग से लगभग 4 करोड़ से अधिक की राशि एकत्रित की और इससे 1552 स्कूलों में 1630 स्मार्ट टीवी विद्यार्थियों की शिक्षा के लिए दिए हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 21 जनवरी को सीहोर जिले के नसरुल्लागंज में जन सहयोग से बनी स्मार्ट क्लासेस के शुभारंभ के अवसर पर यह बड़े ऐलान किए।

 

सीएम शिवराज ने कर्मचारी शिक्षकों के 4% महंगाई भत्ते कहा कि अभी जो आपको महंगाई भत्ता मिल रहा है उसमें 4% महंगाई भत्ता बढ़ाने की घोषणा करता हूं और इस घोषणा का जल्द ही लागू करेंगे अर्थात आदेश जल्दी निकल जाएगा।

 
सीएम शिवराज ने 4% महंगाई भत्ते का ऐलान अध्यापक के संदर्भ में किया इसमें कर्मचारी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया क्या यह केवल 4% महंगाई भत्ता अध्यापकों को बढ़ेगा ऐसा तो कभी होता नहीं है देखना यह है कि यह घोषणा का आदेश कर्मचारी शिक्षक अध्यापकों को कम मिलता है इसका वास्तविक लाभ मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ