Header Ads Widget

भारत न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैच सीरीज का पहला वनडे मैच 19 जनवरी को दोपहर 1:30 बजे खेला जाएगा।

   

भारत न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैच सीरीज का पहला वनडे मैच 19 जनवरी को दोपहर 1:30 बजे खेला जाएगा।

 

भारत न्यूजीलैंड की वनडे तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज शुरू हो गया है इसकी तैयारियां जोरों पर है भारत और न्यूजीलैंड द्वारा तीन वनडे मैच खेले जाएंगे।

 
भारत न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच हैदराबाद में 19 जनवरी बुधवार को भारतीय समय अनुसार दोपहर 1:30 खेला जाएगा। 19 जनवरी बुधवार को मैच से पहले दोनों टीमें अभ्यास करेंगे और जोरदार पसीना ग्राउंड पर बहाएंगे।

 

भारत न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला दूसरा वनडे मैच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में  21 जनवरी को खेला जाएगा 20 जनवरी को दोनों टीमें अभ्यास करेंगी।

 
मध्य प्रदेश की जनता को भारत न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच का इंतजार है क्योंकि तीसरा वनडे मैच मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में खेले जाने वाला है। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में 24 जनवरी को तीसरा वनडे मैच भारत न्यूजीलैंड के बीच होगा।

 
इससे पहले भारत ने श्रीलंका को तीन वनडे सीरीज में भारत ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को 3-0 से हराया। न्यूजीलैंड की टीम भारतीय धरती पर अभी तक कोई भी वनडे सीरीज नहीं जीत पाई है देखना यह है कि इस बार की सीरीज में क्या न्यूजीलैंड दमखम दिखा पाएगी या टीम इंडिया श्रीलंका की तरह न्यूजीलैंड को भी परास्त करेगी।

 

भारत न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाला दूसरा मैच रायपुर में खेला जाएगा 21 जनवरी को रायपुर में खेला जाएगा। 20 जनवरी को अभ्यास किया जाएगा।
मैच 24 जनवरी का इंदौर में खेला जाएगा तीसरा मैच।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ