Header Ads Widget

Breaking News "शिक्षा मंत्री" की जीवा काटने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा"

   

Breaking News "शिक्षा मंत्री" की जीवा काटने वाले को 10 करोड़ रुपये का इनाम मिलेगा" 



बिहार के शिक्षा मंत्री ने रामचरितमानस को लेकर दिए विवादित बयान के बाद शिक्षा मंत्री को पद से बर्खास्त करने की मांग लगातार उठने लगी है।

 
बिहार के शिक्षा मंत्री ने रामचरितमानस को लेकर विवाद में बयान दिया उसको लेकर अयोध्या के महंत जगतगुरु परमहंस एक वीडियो जारी कर शिक्षा मंत्री को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है साथ ही उन्होंने कहा यदि 1 सप्ताह के अंदर मंत्रिमंडल से बर्खास्त नहीं किया गया तो शिक्षा मंत्री की जीवा काटने वाले व्यक्ति को ₹100000000 का इनाम दिया जाएगा।

 

बिहार के शिक्षा मंत्री द्वारा रामचरितमानस पर विवादित बयान देने के बाद शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर थाने में शिकायत सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल की तरफ से दर्ज कराई गई है हालांकि इस पूरे मामले पर बिहार के शिक्षा मंत्री की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

आपको बता दें आखिर बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने रामचरितमानस को लेकर क्या कहा
"शिक्षा मंत्री ने कहा था कि रामचरितमानस को मनुस्मृति की तरह जलाया जाना चाहिए, क्योंकि यह समाज में जाति विभाजन को बढ़ावा देता है" ।

 

शिक्षा मंत्री के इस बयान के बाद बीजेपी द्वारा इसका कड़ा विरोध दर्ज कराया गया है और वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ऐसे मंत्री को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से जब इस बात पर पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे इस विषय पर जानकारी नहीं है किन के द्वारा क्या कहा गया है मतलब है अनजान बन गए इस पूरे मामले पर।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ