Header Ads Widget

केबिनेट बैठक में कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का तोहफा Old pension scheme will be implemented in the cabinet meeting

   

कैबिनेट बैठक में कर्मचारियों को पुरानी पेंशन का तोहफा Old pension scheme will be implemented in the cabinet meeting

 

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा कि हम पहली कैबिनेट बैठक में पुरानी पेंशन बहाल करने जा रहे हैं जैसा हमने वादा किया उन बातों को अब हम निभाने की पूरी तैयारी में है।

 
हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों से चुनाव से पहले कांग्रेस की घोषणा पत्र में कर्मचारियों को पहले कैबिनेट बैठक में पुरानी पेंशन बहाल करने का वादा किया था चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री के रूप में सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शपथ ली।  

 

शपथ के कुछ घंटों बाद ही मुख्यमंत्री डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस का घोषणा पत्र था उन सभी घोषणापत्र के 10 प्रमुख बातों को हम पूरा करने जा रहे हैं इसमें सबसे पहला और सबसे बड़ा कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन हम पहली कैबिनेट बैठक में बहाल कर देंगे।

 

हिमाचल प्रदेश के चुनावों में पुरानी पेंशन एक बड़ा मुद्दा था जिसमें कांग्रेस ने चुनाव से पूर्व स्पष्ट कर दिया था कि यदि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल कर देंगे इसके बदले बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में कर्मचारियों के लिए पुरानी परिषद के संदर्भ में कोई वादा नहीं किया था शायद यह मुद्दा हिमाचल प्रदेश में बीजेपी को भारी पड़ गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ