Header Ads Widget

हिमाचल प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन? पुरानी पेंशन का दाव भारी पड़ा

   

हिमाचल प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन? पुरानी पेंशन का दाव भारी पड़ा

 

सरकार यदि ओपीएस को गंभीरता से लेती तो अवश्य जीतते : कश्यप
हिमाचल- सोलन से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश कश्यप ने कहा कि वह हार से दुःखी जरूर हुए हैं, लेकिन वह हारे नहीं हैं बल्कि दोगुनी ताकत से फिर लोगों के बीच में जाएंगे और उनकी हर समस्या का समाधान करेंगे। कश्यप ने कहा कि उनकी हार का सबसे बड़ा कारण ओपीएस रहा है।

 
पुरानी पेंशन का दाव भारी पड़ा
यदि सरकार ओपीएस को गंभीरता से लेती तो वह अवश्य जीत हासिल करते। कांग्रेस ने ओपीएस के मुद्दे को बहुत अच्छी तरह से भुनाया और यही वजह है कि वह जीत हासिल करने में कामयाब भी रहे । उन्होंने कहा कि वह अपनी हार से विचलित होने वाले नहीं है। हताश और निराश जैसे शब्द उनके शब्द कोष में नहीं है। वह फिर से एक नए जोश के साथ सोलन के लोगों के बीच जाएंगे और समाज की भलाई के लिए कार्य करते रहेंगे ।

 
हिमाचल प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में पुरानी पेंशन?
हिमाचल प्रदेश में चुनाव परिणाम के बाद पुरानी पेंशन का मुद्दा और अन्य राज्यों में गहराता जा रहा है खासकर मध्यप्रदेश या  उन राज्यों में जहां आने वाले कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होना है कांग्रेस का पुरानी पेंशन पर रुख स्पष्ट है कि प्रदेश में सरकार बनते ही पुरानी पेंशन बहाल करेंगे देखना यह है कि बीजेपी पुरानी पेंशन के मामले में अपना रुख बदलती है या इसी थीम के साथ आगे बढ़ेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ