Header Ads Widget

सीएम शिवराज का आज बड़ा ऐलान खिलाडी बनेंगे डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी

   

सीएम शिवराज का आज बड़ा ऐलान खिलाडी बनेंगे डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी


 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया बड़ा ऐलान बड़ी घोषणा
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के क्रम में खेलो इंडिया यूथ गेम्स को लेकर बड़ा ऐलान किया सीएम शिवराज ने कहा कि हम अब ओलंपिक एशियन मेडलिस्ट को मध्य प्रदेश में सीधे डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी बनाएंगे।

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा सोमवार को उस दौरान कहीं जब केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे उन्होंने रविंद्र भवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के 28 खेल हस्तियों को विक्रम एकलव्य विश्वामित्र प्रभाष जोशी और लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा 

 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा मध्यप्रदेश आने वाले लोग उज्जैन का महाकाल लोग देखने के साथ ही भोपाल भी आए और यहां भी वर्ल्ड क्लास शूटिंग अकादमी देखने जरूर जाएं ।

 
सीएम शिवराज ने कहा अब ओलंपिक और एशियन गेम्स के मेडलिस्ट को मध्य प्रदेश सरकार सीधे डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी बनाएगी । मध्य प्रदेश में जनवरी में होने वाले पांचवें खेलो इंडिया यूथ गेम्स मेडल जीतने वालों को सालाना ₹500000 मिलेंगे इतनी ही राशि केंद्र सरकार भी देती है इस तरह अब इस गेम में मध्यप्रदेश के विजेता खिलाड़ियों को कुल ₹1000000 मिलेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ