Header Ads Widget

नशे की हालत में आरक्षक का वीडियो वायरल तत्काल निलंबित किया

   

नशे की हालत में आरक्षक का वीडियो वायरल तत्काल निलंबित किया



 

हरदा - शासकीय कर्मचारियों पर एक शासन का एक बड़ा पद होता है और इस पर पद की मर्यादा का ध्यान कर्मचारी को रखना चाहिए चाहे कर्मचारी किसी भी विभाग का हो यदि वह अपने कर्तव्य का , आचरण का ध्यान नहीं रखता है ऐसे कर्मचारियों के विरुद्ध निलंबन और बर्खास्त की कार्रवाई की जाती है।

 
इसी कड़ी में मप्र के हरदा में एक नशे में धुत आरक्षक ने वर्दी उतार कर फेंक दी और यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है आरक्षक सुशील और एक अन्य शिक्षक के साथ शराब के नशे में नौटंकी करते हुए पाए गए हैं।
आरक्षक का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल ने आरक्षक सुशील मांडवी को निलंबित कर दिया। पर इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

 

प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि शुक्रवार के शाम 5:00 बजे शहर के रेलवे स्टेशन के पास 2 लोग नशे में की हालत में कुछ नौटंकी सी कर रहे हैं । दूसरे युवक द्वारा उकसाने पर पुलिस की वर्दी पहने हुए युवक ने वर्दी उतार कर फेंक दी इस पूरी घटना को कई लोगों ने वहां देखा और कई लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया।

 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक सुशील को वारंट लेकर टिमरनी थाना भेजा गया था, लेकिन वह टिमरनी थाना नहीं पहुंचा। आरक्षक को निलंबित कर दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके बाद आगे की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ