Header Ads Widget

कांग्रेसी मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर की तारीफ / सुन कर विश्वास नहीं हो रहा देखो

   

कांग्रेसी मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर की तारीफ / सुन कर विश्वास नहीं हो रहा देखो

वीडियो लास्ट में देखे

 
भारतीय राजनीति में कांग्रेस और बीजेपी दो बड़ी पार्टी प्रमुख रूप से रही हैं कांग्रेस की वर्तमान स्थिति भलाई कुछ भी हो परंतु कांग्रेस हमेशा बीजेपी के बराबर खड़ी है जब भी किसी मुद्दे की बात आती है तो बीजेपी कांग्रेस एक दूसरे के बातों पर कटाक्ष करते हुए अक्सर देखे जाते हैं परंतु एक मुख्यमंत्री ऐसे हैं जिन्होंने एक ऐसा मीडिया को बयान दिया जिसके बाद सबको आश्चर्य हो रहा है किसी को विश्वास नहीं हो रहा।

वीडियो लास्ट में देखे 

 

जैसा कि आप सभी को मालूम है बिलावल भुट्टो द्वारा हमारे भारत के माननीय प्रधानमंत्री के बारे में कुछ गलत बोला गया गलत बयानी की गई इस मामले पर जब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा गया तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा

 
बिलावल भुट्टो तो अभी बच्चा है उसने जो कहा हम उसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सम्माननीय है हम उनका सम्मान करते हैं यदि हमारे देश के प्रधानमंत्री के बारे में कोई दूसरे देश का राजनेता गलत बयानी करेगा तो हम इसकी घोर निंदा करते हैं।  बयान की कड़ी से कड़ी निंदा करने के साथ-साथ इस पर एक्शन लिया जाना चाहिए।

वीडियो लास्ट में देखे 

 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बार-बार इस बात को दोहराया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे सम्माननीय हैं यदि हमारे देश के प्रधानमंत्री पर कोई दूसरे देश का राजनेता टिप्पणी करेगा गलत बयानी करेगा तो हम इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।

 
मुख्यमंत्री ने कहा हमारी विचारधारा अलग हो सकती हैं हम एक दूसरे से बाद विवाद कर सकते हैं परंतु जब देश की बात आएगी तो प्रधानमंत्री का सम्मान जरूरी है और दूसरे देश का राजनेता यदि इस तरह की बयानबाजी करेगा तो हम तुम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। भारत के  प्रधानमंत्री हमारे सम्माननीय माननीय है।

वीडियो लिंक पर क्लिक करके देखे👇

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर की तारीफ

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ