Header Ads Widget

सीएम शिवराज ने मंच से जिला शिक्षा अधिकारी एवं सीएमओ को सस्पेंड किया

   

सीएम शिवराज ने मंच से जिला शिक्षा अधिकारी एवं सीएमओ को सस्पेंड किया। 





 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान का आयोजन 14 दिसंबर को खरगोन जिले में आयोजित किया गया। जनसेवा अभियान मे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नायक फिल्म के अनिल कपूर के रोल में नजर आए।
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से लापरवाह अधिकारी कर्मचारी वित्तीय अनियमितताओं वाले अधिकारी कर्मचारियों को मंच से ही निलंबित करने का ऐलान कर दिया।

 
मुख्यमंत्री ने कहा कि काफी दिनों से मुझे खरगोन जिला शिक्षा अधिकारी की काफी शिकायतें मिल रही थी और इसीलिए मैं उनको तत्काल सस्पेंड करता हूं।

 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि मध्यप्रदेश में लापरवाही भ्रष्टाचारी अधिकारी कर्म्च बर्दाश्त नहीं होगा उसे तत्काल नौकरी से बाहर किया जाएगा इसी कड़ी में विक्रम गांव नगर परिषद के सीएमओ को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित सस्पेंड करने का एलान कर दिया।

 
जनसेवा अभियान के अंतर्गत सीएम शिवराज ने विभिन्न योजनाओं में पात्र हितग्राहियों को प्रमाण पत्र प्रदान कर शुभकामनाएं प्रेषित की।

 
शिवराज सिंह चौहान ने मनसे लव जिहाद के ऊपर भी कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी कीमत पर यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ना ही इससे मध्यप्रदेश में ऐसे फलने फूलने दिया जाएगा धर्मांतरण का कुचक्र मध्यप्रदेश में नहीं चलेगा।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ