Header Ads Widget

मध्यप्रदेश संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी 20 दिसंबर को करेंगे विधानसभा का घेराव

   

मध्यप्रदेश संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी 20 दिसंबर को करेंगे विधानसभा का घेराव

 
मध्य प्रदेश के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने हड़ताल का बड़ा ऐलान कर दिया है मध्य प्रदेश के तमाम संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल पर हैं और उन्होंने हड़ताल के दौरान अपनी मांगों को लेकर अपनी आवाज बुलंद होकर बड़ा प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं।

 
मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी 20 दिसंबर को विधानसभा घेरने की तैयारी में है अपनी मांगों को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं शिवराज सरकार से 3 सूत्री मांगों को लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा है।

 

 परंतु सरकार ने अभी तक संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की 3 सूत्री मांगों पर विचार नहीं किया ना ही इस संदर्भ में अभी कोई ठोस मत सामने आया है इसी बात से नाराज होकर मध्य प्रदेश संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी 20 दिसंबर को विधानसभा घेरने की तैयारी में।

 
संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी लगातार अपनी मांगों को लेकर पूर्व में कई तरीके से आवेदन निवेदन बना कर चुके हैं परंतु सरकार ने उनका किसी भी तरह से कोई सकारात्मक हल नहीं निकाला इससे नाराज होकर मध्य प्रदेश के अंदर स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल पर चले गए।

 
मध्य प्रदेश के संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल में जाने से अस्पतालों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में ताले लटक गए हैं जिससे आम नागरिकों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ