Header Ads Widget

शिक्षा विभाग "12 माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति स्थगित" आदेश जारी सूची देखे

   

शिक्षा विभाग "12 माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति स्थगित" आदेश जारी सूची देखे


 
धार - मध्य प्रदेश स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत माध्यमिक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया कुछ समय पहले चल रही थी इसमें पात्र अभ्यर्थियों के डॉक्यूमेंट सत्यापन उपरांत नियुक्ति आदेश दिए जा रहे थे ऐसा एक मामला सामने आया जिसमें धार जिले के 12 माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति आदेश तो जारी कर दी है परंतु डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में कहीं ना कहीं कुछ परेशानियां सामने। इसके बाद 12 माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति आदेश को स्थगित किया गया है।

 

जैसा कि आप सभी को मालूम है पात्र अभ्यर्थियों की चयनित सूची उपरांत डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का काम किया जा रहा था डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में यह देखा गया कि स्नातक में सामान्य अंग्रेजी और विशेष अंग्रेजी वाला मामला सामने आया है।

 
इस पूरे मामले पर विभाग ने मार्गदर्शन मांगा है तब तक के लिए इन सभी 12 माध्यमिक शिक्षकों की नियुक्ति आदेश को स्थगित किया गया है इसका तात्पर्य साथियों इनकी नियुक्ति आदेश निरस्त नहीं की गई है स्थगित की गई है । जांच उपरांत मार्गदर्शन मिलने के उपरांत सभी 12 माध्यमिक शिक्षकों को नियुक्ति आदेश दिए जा सकते हैं।

 

 और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के मार्गदर्शन में यदि कोई खामी पाई जाती है इनकी नियुक्ति की जा सकती है यह पूरा निर्णय मार्गदर्शन मिलने के बाद ही तय हो पाएगा इन सभी माध्यमिक शिक्षकों को नियुक्ति आदेश देना है या नहीं।
12 माध्यमिक शिक्षक हैं जिनकी नियुक्ति आदेश को फिलहाल स्थगित किया गया उनकी सूची  देखें



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ