Header Ads Widget

MP में ट्रिपल T के फार्मूला ट्रेस - टारगेट - टर्मिनेट लागू बड़ी खबर

   

MP में ट्रिपल T के फार्मूला ट्रेस - टारगेट - टर्मिनेट लागू बड़ी खबर 

 
मध्य-प्रदेश शिवराज सरकार मध्यप्रदेश में अब ट्रिपल T फार्मूला लाने की तैयारी में है ट्रिपल T फार्मूला बनकर तैयार हो गया है और इस प्रस्ताव को कैबिनेट बैठक में मंजूरी के लिए रखा जाएगा। अगले महीने अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी । इस फार्मूले के जरिए आतंकवाद गतिविधियों पर होगी सख्त कार्रवाई। ट्रिपल T का फार्मूला का प्रस्ताव कैबिनेट बैठक में लाने के बाद इस पर मुहर लगते ही मध्य प्रदेश में लागू हो जाएगा ।

ट्रिपल T का मतलब ट्रेस - टारगेट - टर्मिनेट
ट्रिपल T में पहले T का मतलब

इस फार्मूले के अंतर्गत सबसे पहला T ट्रेस करने का है ऐसे लोगों को ट्रेस किया जाएगा जो आतंकवादी गतिविधियों में गतिविधियों में शामिल है।

 
ट्रिपल T में दूसरे T का मतलब
ट्रिपल T में दूसरे T टारगेट से है ट्रेस होने के बाद उसे टारगेट किया जाएगा कि कैसे उसके मंसूबों पर पानी फेर आ जा सके कैसे उस पर सख्त कार्रवाई की जा सके यह टारगेट सेट किया जाएगा।

 

ट्रिपल T में तीसरे T का मतलब
इस फार्मूले के अंतर्गत ऐसे व्यक्ति की पहचान कर उसको टारगेट किया जाएगा उसे खत्म किया जाएगा उस पर कठोर दंडात्मक जो बड़ी से बड़ी कार्रवाई हो सकती है वह कार्रवाई की जाएगी।

 

इस फार्मूले के अंतर्गत किसी भी मामले की जांच या पुष्टि होने के बाद उसे टारगेट और फिर टर्मिनेट किया जाता है ताकि किसी भी समस्या को जड़ से खत्म किया जा सके।  दक्षिण कोरिया में कोरोना काल के समय फॉलो किया गया था जिसके बाद यहां के मरीजों की संख्या बहुत कम हो गई थी ।
ट्रिपल T के फार्मूले को ट्रेस - टारगेट - टर्मिनेट का नाम दिया गया था
दक्षिण कोरिया के बाद इस फार्मूले को बाद में इटली के शहर में भी लागू किया गया था और यह फार्मूला वहां भी कारगर साबित हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ