Header Ads Widget

मध्यप्रदेश - कैबिनेट मंत्री की कार को डम्पर में मारी टक्कर अभी अभी हुआ सड़क हादसा MP NEWS

   

मध्यप्रदेश - कैबिनेट मंत्री की कार को डम्पर में मारी टक्कर अभी अभी हुआ सड़क हादसा MP NEWS



 
मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री भोपाल से विधायक विश्वास सारंग का एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया शुक्र है कि इस एक्सीडेंट में मंत्री विश्वास सारंग बाल-बाल बचे गए।

 

बताया जा रहा है कि यह एक्सीडेंट गुजरात में हुआ है मंत्री विश्वास सारंग की कार की फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे और डंपर ने बिल्कुल उनकी सीट के दरवाजे के पास ही टक्कर मारी टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई है हालांकि मंत्री जी सुरक्षित हैं और उन्हें अशासकीय अस्पताल ले जाया गया है।

 

आप सभी जानते हैं गुजरात विधानसभा चुनाव हाईलाइट बना हुआ है इसी में चुनाव के संबंध में मंत्री जी गुजरात जा रहे थे उन्हें गुजरात में चार विधानसभाओं की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

 

दरअसल कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग जी अपनी बैठक खत्म करने के बाद वापस लौट रहे थे वापस लौटते में यह हादसा हुआ मंत्री विश्वास सारंग जी को  बनासकांठा द्वारा अपने प्रभार वाली विधानसभा में कार्यकर्ताओं साथ बैठक ली तदोपरांत वह बैठक करने के बाद लौट रहे थे तभी भड़की में यह बड़ा हादसा हो गया तेज रफ्तार से आ रहा है एक damper ने मंत्री जी की इनोवा गाड़ी को टक्कर मार दी डंपर ने जो जिस जगह पर टक्कर मारी उसी के करीब मंत्री जी बैठे थे।

 

मंत्री जी बैठक करने के बाद वापस लौट रहे थे
मंत्री सारंग अपने प्रभार वाली विधानसभा कांकरेज में कार्यकर्ताओं की बैठक कर लौट रहे थे। तभी भिलड़ी में हादसा हो गया। तेज रफ्तार से आ रहे एक डंपर ने सारंग की इनोवा को टक्कर मार दी। टक्कर फ्रंट सीट के करीब लगी, इसी पर मंत्री सारंग बैठे थे। 

 

डंपर ने रांग साइड में आकर टक्कर मारी। जिस जगह यह हादसा हुआ हादसा स्थल पर काफी लोगों की भीड़ जुड़ गई हालांकि मंत्री जी को मामूली से चोटें आई हैं उनको अशासकीय अस्पताल में अभी भर्ती कराया गया है , पर ठीक है सुरक्षित हैं घबराने वाली ऐसी कोई स्थिति नहीं है।।।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ