Header Ads Widget

सीएम शिवराज ने सीएम हाउस में बुलाई उच्च स्तरीय बैठक, बैठक में क्या हुआ महत्वपूर्ण फैसलों की जानकारी देखें

   

सीएम शिवराज ने सीएम हाउस में बुलाई उच्च स्तरीय बैठक, बैठक में क्या हुआ महत्वपूर्ण फैसलों की जानकारी देखें

 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने कम हाउस पर एक उच्च स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया जिसमें वरिष्ठ अधिकारियों को कई बड़े और कड़े निर्देश जारी किए।

 
सीएम शिवराज ने खाद वितरण को लेकर अधिकारियों कड़े निर्देश दिए की किसी भी केंद्र पर लापरवाही ना बरती जाए किसानों को आसानी से खाद उपलब्ध हो ऐसी व्यवस्था करें किसानों को लाइन में खड़ा न होना पड़े ,धूप में खड़ा न होने पड़े उन्हें सारी व्यवस्थाएं  पूर्ण करें।

 
सीएम शिवराज ने कहा भारत सरकार से पर्याप्त मात्रा में प्रदेश को खाद और उर्वरक प्राप्त हो रहा है इसकी कोई कमी नहीं है । वितरण केंद्र पर किसानों को आसानी से खाद उपलब्ध हो ऐसी व्यवस्था जिले स्तर पर कंट्रोल रूम से सतत निगरानी रक्त पूर्ण करें।

 
खाद वितरण के संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से किसने तक यह जानकारी पहुंचे की किस केंद्र पर कब कितना खाद वितरण होगा उसका समय क्या रखेगा कब कब किसानों को केंद्र पर आना है जिससे की अनावश्यक किसने को कोई परेशानी ना हो।

 
सीएम शिवराज ने कहा प्रदेश में 262 अतिरिक्त काउंटर शुरू किए गए हैं इन सारी व्यवस्थाओं में गड़बड़ी करने पर दोषी पाए जाने वालों को जेल भेजने की कार्यवाही सुनिश्चित करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ