Header Ads Widget

मप्र के कर्मचारी शिक्षक विधानसभा चुनाव से पहले पेंशन नहीं वोट नहीं की मुहिम प्रदेश में तेज करेंगे

   

मप्र के कर्मचारी शिक्षक विधानसभा चुनाव से पहले पेंशन नहीं वोट नहीं की मुहिम प्रदेश में तेज करेंगे


 

मुख्यमंत्री ने नहीं की घोषणा, कर्मचारी लामबंद पुरानी पेंशन नहीं तो वोट नहीं मुहिम करेंगे तेज

पुरानी पेंशन बहाली संघ महिला मोर्चा सदस्यों ने दीपदान कर मांगी पुरानी पेंशन

शिवपुरी - पुरानी पेंशन बहाली संघ न्यू मूवमेंट फार ओल्ड पेंशन के राष्ट्रीय संयोजक जनक सिंह रावत, प्रांत अध्यक्ष सतेंद्र सिंह तिवारी के आह्वान पर प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालय पर रविवार को संगठन की बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया। 

 

इसी क्रम में सावरकर पार्क मैं बैठक का आयोजन किया गया। संगठन के राजेश सोनी, बालूराम रावत द्वारा बताया गया कि संगठन पिछले 3 साल से विधायकों, सांसदों एवं मुख्यमंत्री के नाम सैकड़ों बार ज्ञापन दे चुका है, लेकिन सरकार द्वारा अभी तक पुरानी पेंशन के लिए कोई घोषणा नहीं की गई है।

 

आंदोलन एवं प्रदर्शनों पर भी सरकार द्वारा रोक लगा दी जाती है। अब प्रदेश के कर्मचारी आने वाले विधानसभा चुनाव तक जो पुरानी पेंशन देगा कर्मचारी एवं उनका परिवार उसी दल का समर्थन करेगा। बैठक में सभी कर्मचारियों द्वारा पेंशन नहीं तो वोट नहीं मुहिम में साथ देने का संकल्प लिया।

 संगठन के राष्ट्रीय संयोजक जनक सिंह रावत द्वारा कहा गया कि पूरे प्रदेश में पेंशन नहीं तो वोट नहीं मुहिम को तेज किया जाएगा और समस्त प्रवेश के कर्मचारी जन-जन तक इस बात को लेकर जाएंगे कि हमारे विधायक, सांसदों को पेंशन फिर कर्मचारियों को पेंशन क्यों नहीं।

 

 मुहिम में कर्मचारी, जनता, युवाओं को साथ लेकर संदेश देंगे कि एक देश एक संविधान फिर दो विधान कैसे हैं। जब।
कर्मचारियों, मौजूद रहे।

 

अधिकारियों को पेंशन नहीं फिर नेताओं की पेंशन भी बंद होना चाहिए। बैठक में हेमंत यादव, संतोष श्रीवास्तव, बुंदेल सिंह आर्य, मोहन दास वैरागी, जितेंद्र तोमर, लोकेश, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वसंती शर्मा, जिला संयोजक रेणु शर्मा, रेखा शर्मा, मेघा गुप्ता, अनीता राठौर, दुर्गेश सक्सेना आदि

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ