Header Ads Widget

दीपावली निकली स्थापना दिवस निकला अब 9 नवंबर को होगा महंगाई भत्ते समयमान वेतनमान पर बड़ा फैसला

 

दीपावली निकली स्थापना दिवस निकला अब 9 नवंबर को होगा महंगाई भत्ते समयमान वेतनमान पर बड़ा फैसला



 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कर्मचारी शिक्षक अतिथि शिक्षक गुरुजनों को खुश करने की तैयारी में है और मिली प्राप्त मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के आधार पर सीएम शिवराज सिंह चौहान 9 नवंबर को बड़ा ऐलान करने जा रहे हैं।

 

माननीय मुख्यमंत्री महोदय 9 नवंबर को देंगे सौगात

1. 4% महंगाई भत्ता एरियर की राशि सहित

2. पदोन्नति के आदेश 

3. गुरुजी विनियमित

4. समयमान वेतनमान का लाभ

 5. कर्मचारी, शिक्षक, अतिथि शिक्षक एवं अतिथि विद्वान मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना 

 

नवंबर माह में मंत्रालय सूत्रों के अनुसार आदेश जारी होंगे आज माननीय मुख्यमंत्री महोदय की व्यस्तता के कारण कर्मचारियों से संबंधित घोषणाएं नहीं हो पाई परंतु उपरोक्त 9 नवंबर में पूर्ण होगी स्थापना दिवस माह आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है माननीय मुख्यमंत्री महोदय केंद्र के समान गृह भाड़ा भत्ता अन्य भत्ते सातवें वेतन आयोग के केंद्र के समान एवं पदोन्नति केंद्र के समान महंगाई भत्ता एरियर के साथ अवश्य देंगे ।

 

जागरूक अधिकारी कर्मचारी संयुक्त समन्वय कल्याण समिति के प्रदेश अध्यक्ष उदित भदौरिया प्रदेश संयोजक प्रमोद तिवारी राज्य कर्मचारी संघ के महामंत्री हेमंत श्रीवास्तव ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि माननीय संवेदनशील मुख्यमंत्री महोदय 1 नवंबर को व्यस्तता के कारण उक्त घोषणाएं नहीं कर पाए ।

 

परंतु नवंबर माह में उपरोक्त सभी बिंदुओं पर शीघ्र पूर्ण करने का प्रयास करेंगे इसमें राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष आदरणीय रमेश शर्मा जी राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त एवं समिति के सदस्य शिवपाल सिंह जी गंभीरता से सक्रिय हैं उन से चर्चा अनुसार माह नवंबर में मुख्य मांगे जो उपरोक्त अनुसार है माननीय मुख्यमंत्री महोदय पूर्ण करेंगे।

 

दीपावली न्यूक्लियर स्थापना दिवस निकला चर्चाओं में बना रहा किसी अमीर होगा देंगे सौगात देंगे परंतु समय निकला कर्मचारियों को नहीं मिला कोई लाभ अब उम्मीद की जा रही है कि 7 नवंबर को सीएम शिवराज कर्मचारियों को खुश करने की तैयारी में है ।

 

अब देखना यह है कि क्या 7 नवंबर भी यूं ही निकल जाएगी या वास्तव में इस सारे आदेश सारी घोषणाएं सारी सौगातें सीएम शिवराज 7 नवंबर को कर्मचारियों को देने।


एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ

  1. पहले गुरूजी को वरिष्ठता देनी होगी और पुरानी पेंशन

    जवाब देंहटाएं
  2. Anukmpa niyukty 4.1 ka niyam shithil kre

    जवाब देंहटाएं
  3. कुछ नहीं होगा। सरकार कर्मचारियों को सिर्फ बेवकूफ बना रही है और समय पास कर रही है और सरकार के चमचे इस प्रकार की भ्रान्ति फैला कर उसका सहयोग कर रहे हैं।

    जवाब देंहटाएं

ब्लॉक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद