Header Ads Widget

दैनिक भास्कर फीफा वर्ल्ड कप क्विज प्रतियोगिता 2022 प्रतियोगिता में कैसे भाग ले / प्रतिदिन जीते ₹21,00 के तीन पुरस्कार

   

दैनिक भास्कर फीफा वर्ल्ड कप क्विज प्रतियोगिता 2022 प्रतियोगिता में कैसे भाग ले / प्रतिदिन जीते ₹21,00 के तीन पुरस्कार

 
दैनिक भास्कर ने फीफा वर्ल्ड कप प्रतियोगिता का प्रारंभ किया है इस प्रतियोगिता में दैनिक भास्कर द्वारा न्यूज़ पेपर के माध्यम से प्रतिदिन दैनिक भास्कर के पाठकों के लिए यह प्रतियोगिता शुरू की है सही जवाब देने वाले लकी ड्रॉ से चुने जाने वाले पाठक को लकी ड्रॉ के माध्यम से पाठक को प्रतिदिन ₹2100 रूपए के तीन पुरस्कार दिए जाएंगे।

 

यह प्रतियोगिता वर्ल्ड कप के प्रारंभ यानी कि 20 नवंबर से शुरू की गई है लकी ड्रॉ में भाग लेने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना केवल एक मिस कॉल देकर आप इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं।

 

चलिए जानते हैं कि इस प्रतियोगिता में कैसे भाग ले
दैनिक भास्कर के पाठकों के लिए इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन से केवल एक मिस कॉल करना है मिस कॉल करने के बाद आपको एक एसएमएस प्राप्त होगा और उस एसएमएस को अपनी भाषा की लिंक पर क्लिक करके एक फॉर्म ओपन हो जाएगा।

 

उस पर में आपका नाम आपका मोबाइल नंबर आपका जिला आपका प्रदेश का चयन करना है इसके पश्चात प्रतिदिन पूछे जाने वाले प्रश्न ओपन हो जाएंगे उन प्रश्नों का सही विकल्प पर चयन कर फॉर्म को सबमिट करेंगे तो आप का जवाब दैनिक भास्कर के पास पहुंच जाएगा।

 

इस प्रतियोगिता में जितने भी सही जवाब पाठकों द्वारा भेजे जाएंगे उन सभी सही जवाब वाले पाठकों के चयन के लिए लकी ड्रॉ के माध्यम से चुना जाएगा।
चलिए अब आप मोबाइल नंबर आप नोट कर लीजिए जिस पर आपको प्रतिदिन मिस कॉल करना है तो 

 

यह मोबाइल नंबर है
       9190000073

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ