Header Ads Widget

मध्यप्रदेश के बैतूल में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत/ मृतक परिवार को दो-दो लाख ,घायलों को 50-50 हजार देने का ऐलान

   

मध्यप्रदेश के बैतूल में सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत/ मृतक परिवार को दो-दो लाख ,घायलों को 50-50 हजार देने का ऐलान


 

MP - बैतूल में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें एक टवेरा कार खाली बस से रात को टकरा गई ।  घटना इतनी भयानक थी की कार के परखचचे उड़ गए।  कार में सवार 11 मजदूरों की मौत हो गई जिसमें 6 पुरुष 3 महिलाएं 2 बच्चे शामिल हैं।

 
झल्लार थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह बड़ा सड़क हादसा हुआ जानकारी लगते ही जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

 
कार में सवार सभी मजदूर थे। गुरुवार रात वह मजदूरी करके घर लौट रहे थे। दरअसल 20 दिन पहले बैतूल के झल्लार गांव से महाराष्ट्र के लिए मजदूरी करने के लिए गए थे।  गुरुवार रात वह अपने गांव वापस लौट रहे थे।  रात में अंधेरे में कर चला रहे ड्राइवर की आंख झपकने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार बेकाबू हो गई और बस से जा टकराए। जिस जगह पर यह सड़क हादसा हुआ उससे केवल 1 किलोमीटर दूर मजदूर का गांव था जहा उन्हें जाना था।

 

बैतूल सड़क हादसे पर भारत के राष्ट्रपति प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश से मुख्यमंत्री सहित कई बड़े नेताओं ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
सड़क i दुर्घटना में मृतक व घायलों को आर्थिक सहायता का भी ऐलान किया है।

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय राहत कोष से मृतक परिवार को दो-दो लाख रुपए एवं घायलों को 50-50 हजार देने की बात कही है।

 
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नेवी मृतक के परिवार को 2 - 2 लाख रुपए एवं घायलों को 10- 10 हजार रुपए देने का ऐलान किया है।

 


 


भारत के राष्ट्रपति द्वारा ट्वीट कर इस सड़क हादसे पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ