Header Ads Widget

समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव का निधन सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी क्या सच क्या झूठ देखें

   

समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव का निधन सोशल मीडिया पर भ्रामक जानकारी क्या सच क्या झूठ देखें

नेताजी की हालत नाजुक है पर अभी ठीक है।
 

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता 92 साल की उम्र में मुलायम सिंह यादव का हुआ निधन काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और आज उनका निधन हो गया । 

 

इनका नाम भी मुलायम सिंह यादव है इनका हुआ है निधन👇


 

92 साल के मुलायम सिंह यादव अपने औरैया में अपने पैतृक गांव ककोर के कढोरे का पुरवा में अंतिम सांस ली वे समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी माने जाते थे अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि दी।

 

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव के निधन की भ्रामक खबरें आ रही हैं कि उनका निधन हो गया है जबकि यह दूसरे मुलायम सिंह यादव है जिनका निधन हुआ है।


समाजवादी पार्टी के सर्वे सर्वा अखिलेश यादव के पिता मुलायम सिंह यादव की हालत अभी नाजुक है अस्पताल में भर्ती हैं उनके निधन की खबर पूर्णता झूठी है।

 
नेताजी मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देश के तमाम मुख्यमंत्री बड़े नेता उनके हालचाल जाने के लिए अखिलेश यादव को फोन लगाकर उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं वही उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश की जनता व अन्य प्रदेशों के लोग नेताजी के स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

 

मुलायम सिंह के निधन पर अखिलेश यादव ने कहा यह पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है उनका जीवन समाजवादी विचारधारा के लिए समर्पित रहा उनके निधन से पार्टी को क्षति हुई है अभी हाल ही में उन्हें कानपुर के रीजेंसी अस्पताल से ठीक होकर वह अपने घर पहुंचे थे।

 उनके निधन से पूरे गांव में शोक की लहर है मुलायम सिंह यादव के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर के बाहर लोग जुटने लगे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ