Header Ads Widget

शिवराज सरकार कर्मचारियों को प्रमोशन का दीपावली गिफ्ट देने को तैयार, लाखों कर्मचारी अधिकारियों को मिलेगा प्रमोशन

   

शिवराज सरकार कर्मचारियों को प्रमोशन का दीपावली गिफ्ट देने को तैयार, लाखों कर्मचारी अधिकारियों को मिलेगा प्रमोशन



 
मध्यप्रदेश शासकीय कर्मचारी अधिकारी प्रमोशन को तरस रहे हैं मध्य प्रदेश में 6 साल से प्रमोशन नहीं हुए हैं ऐसे में कई हजारों अधिकारी कर्मचारी रिटायर हो गए हैं और कुछ अब रिटायर होने वाले हैं जो रिटायर्ड नहीं हुए हैं उन्हें बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

 
मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार विधानसभा चुनाव से पहले कर्मचारियों को साधने के लगातार प्रयास कर रही है और इसके प्रयास तेजी से करना शुरू कर दिए हैं इसी कड़ी में अब मध्य प्रदेश सरकार कर्मचारी अधिकारियों के प्रमोशन को लेकर थोड़ी गंभीर है और जल्द ही कर्मचारियों के प्रमोशन का रास्ता निकल जाएगा कई दौर की बैठकें हो चुकी हैं अंतिम बैठक होना शेष है।

 

शिवराज सरकार दीपावली से पहले कर्मचारियों को प्रमोशन का एक बड़ा तोहफा दे सकती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उज्जैन पहुंचने के बाद अगली कैबिनेट बैठक जो होगी शिवराज सरकार इस कैबिनेट बैठक में प्रमोशन को लेकर चर्चा होगी और संभव हुआ तो इसके बिना बैठक में ही प्रमोशन के रास्ते पर मंत्रिमंडल मोहर लगा देगा।

 
प्रमोशन को लेकर कैबिनेट में जो प्रस्ताव आने वाला है उसमें प्रमोशन मेरिट कम सीनियरिटी के आधार पर प्रमोशन देने की तैयारी है इसके लिए कर्मचारी अधिकारियों की सीआर में क्लास 1 ऑफिसर को 15 नंबर , क्लास 2 ऑफिसर को 14 नंबर class 3 ऑफिसर को 12 नंबर लाना जरूरी  होगा ।

 
आप सभी जानते हैं पदोन्नति का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है इसका फैसला भी आना शेष है। सुप्रीम कोर्ट पदोन्नति को लेकर कभी भी फैसला सुना सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

4 टिप्पणियाँ

ब्लॉक पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद