Header Ads Widget

पुरानी पेंशन के लिए "केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह" से कर्मचारियो ने की मुलाकात #OPS

 

पुरानी पेंशन के लिए "केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह" से कर्मचारियो ने की मुलाकात #OPS 


 

दिल्ली - मध्यप्रदेश सहित पूरे देश में पुरानी पेंशन को लेकर लगातार राज्य व केंद्र के कर्मचारी अधिकारी पुरानी पेंशन की मांग सरकार से कर रहे हैं कई राज्यों में पुरानी पेंशन बहाली भी हो चुकी है ऐसे में सबकी नजर केन्द्र की मोदी सरकार पर है क्योंकि यदि केंद्र की मोदी सरकार पुरानी पेंशन बहाल करती है तो लगभग पूरे देश में OPS बहाल हो जाएगी।

 

इसी तारतम्य में भारत के देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नवोदय विद्यालय कर्मचारी कल्याण संघ के पदाधिकारियों ने पुरानी पेंशन सहित अन्य मांगों को लेकर केंद्रीय रक्षा मंत्री से दिल्ली में मुलाकात की।

 

 संगठन के राष्ट्रीय पप्रेस सचिव प्रशांत कुमार चंसोरिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि संगठन के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश राय के नेतृत्व में कर्मचारी संघ के पदाधिकारी दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एक मुलाकात की ।

 

नवोदय विद्यालय में 2004 से पहले की कर्मचारियों को भी पुरानी पेंशन नहीं मिल रही है जबकि नवोदय विद्यालय की कर्मचारी लंबे समय से संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा के नेतृत्व में 2004 से पूर्व नियुक्त कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन की मांग कर रहे हैं इसलिए कर्मचारी संघ ने रक्षा मंत्री से मिलकर इस मांग को पूरा करने में सहयोग प्रदान करने की मांग की।

 

केंद्र ने इससे पूर्व भी 2004 से पहले के कर्मचारी जो भी पुरानी पेंशन से छूट गए थे उनकी पुरानी पेंशन बहाली के आदेश जारी किए गए हैं ऐसे में नवोदय विद्यालय के 2004 से पहले की जो कर्मचारी पुरानी पेंशन से वंचित हैं उन्हें भी पुरानी पेंशन बहाल करने हेतु रक्षा मंत्री से निवेदन किया गया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ