Header Ads Widget

पुरानी पेंशन क्रमोन्नति पदोन्नति अनुकंपा नियुक्ति पर भरत पटेल ने सीएम शिवराज से हुई मुलाकात

 

पुरानी पेंशन क्रमोन्नति पदोन्नति अनुकंपा नियुक्ति पर भरत पटेल ने सीएम शिवराज से हुई मुलाकात


 

आज महाकाल के नगरी उज्जैन में माननीय मुख्यमंत्री जी एवं माननीय सांसद उज्जैन अनिल फिरोजिया जी से प्रांताध्यक्ष भरत पटेल जी की अध्यापकों शिक्षकों की समस्याओं एवं मांगों को लेकर सकारात्मक भेंट एवं चर्चा हुई ....

 

किसी भी व्यक्ति के जीवन में उसकी हताशा और निराशा उसकी जीत को भी हार में बदल देती है । और जिनके मन में अपने लक्ष्य के प्रति उत्साह और विश्वास होता है वे हार को भी जीत में बदलने की हिम्मत रखते हैं ।। हम होंगे कामयाब।। जय आजाद


आजाद अध्यापक शिक्षक संघ मध्यप्रदेश के प्रांताध्यक्ष श्री भरत भाई पटेल जी उज्जैन प्रवास पर आज महाविद्यालय उज्जैन में पुरानी पेंशन समयमान वेतनमान क्रमोन्नति ग्रेजुएटी एवं अनुकंपा नियुक्ति को लेकर विशेष रूप से अपने उद्बोधन द्वारा अध्यापकों/शिक्षक साथियों का मार्गदर्शन किया।

 

आप सभी को मालूम है कि भारत पटेल प्रांत अध्यक्ष आजाद अध्यापक शिक्षक संघ के प्रांत अध्यक्ष भरत पटेल ने 13 सितंबर से मध्य प्रदेश के सभी 52 जिलों में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की थी और अपनी मांगों को लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे थे उन्होंने आमरण अनशन भी किया था ।

 

उसके बाद सरकार से सकारात्मक आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने अपना आमरण अनशन तोड़ दिया था अब चर्चाओं का दौर जारी है कि किस तरीके से अध्यापक हितेषी आदेश जारी हो उसी क्रम में भरत पटेल ने उज्जैन सांसद एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से एक छोटी सी मुलाकात की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ